Advertisement

*बहादुरगढ़ में युवक पर फायरिंग*

 *बहादुरगढ़ में युवक पर फायरिंग*



*शार्ट की कॉलर को छूते हुए निकली गोली,शादी समारोह में जाते वक्त हुई वारदात*


*दोस्त के भाई की शादी में आया था*


मिली जानकारी के अनुसार, झज्जर जिले के नया गांव का रहने वाला प्रमोद रविवार की रात अपने दोस्त गांव बुपनिया निवासी नवीन के भाई की शादी में शामिल होने आया था। नवीन के मकान के नजदीक ही उसने अपनी गाड़ी खड़ी की और फिर गांव के ही दोस्त साहिल, विकास, सचिन के साथ गली में आगे चल दिया।


*पहले दी गाली फिर किए फायर*


प्रमोद के अनुसार, गली में गोयला कला निवासी जयपाल उर्फ जेपी, मोहित व गांव सराय औरंगाबाद निवासी साहिल सांगवान खड़े थे। इस दौरान जयपाल उर्फ जेपी ने प्रमोद के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। उसने विरोध किया तो आरोपी ने पिस्टल के बट से उस पर हमला कर दिया। उसके बाद आरोपियों ने उस पर फायरिंग कर दी, जिसमें वह बाल-बाल बच गया।


*शर्ट की कॉलर को छूते हुए निकली गोली*


प्रमोद ने बताया कि उसकी जयपाल उर्फ जेपी के साथ रंजिश चली आ रही है। फायरिंग के वक्त वह जान बचाने के लिए भागा तो गांव के ही एक स्कूल के पास आरोपियों ने फिर से उस पर फायर किया। यह गोली उसकी शर्ट की कॉलर को छूते हुए निकल गई।


*ब्लैक कलर की फॉरच्यूनर में भागे*


प्रमोद ने बताया कि इसके बाद आरोपियों के दो अन्य साथी वहां आ गए और आरोपियों को ब्लैक कलर की फॉरच्यूनर कार में बैठाकर भाग गए। प्रमोद ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर आसौदा थाना पुलिस भी पहुंच गई। आसौदा थाना पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

No comments:

Post a Comment