Advertisement

6.02 ग्राम हेरोइन/चिट्ठा सहित एक युवक काबू।



*6.02 ग्राम हेरोइन/चिट्ठा सहित एक युवक काबू।*

     पुलिस अधीक्षक श्री लोकेंद्र सिंह, आईपीएस के निर्देशानुसार नशीले पदार्थों का व्यापार करने वालो के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी पड़ाव चौक टीम ने  विकास नगर हिसार से एक युवक को 6.02 ग्राम हेरोइन/चिट्ठा सहित काबू किया है। 
     उप निरीक्षक रामप्रकाश ने बताया कि पुलिस टीम ने गस्त के दौरान सूचना के आधार पर विकास नगर हिसार में कुल्लर फैक्ट्री के पास से एक युवक को काबू किया। नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम अंबेडकर बस्ती निवासी वीरेंद्र उर्फ बलिंद्र बताया। नियमनुसार राजपत्रित अधिकारी अजीत सिंह, एडीओ की मोजुदगी में तलाशी लेने पर वीरेंद्र उर्फ बलिंद्र के कब्जे से एक पॉलिथिन की थैली से 6.02 ग्राम हेरोइन/चिट्ठा बरामद हुआ। बरामद हेरोइन/चिट्ठा को कब्जा पुलिस लेकर वीरेंद्र उर्फ बलिंद्र के खिलाफ थाना शहर हिसार में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग अंकित कर गिरफ्तार किया गया है।
   उप निरीक्षक राम प्रकाश ने बताया कि आरोपी वीरेंद्र उर्फ बलिंद्र से बरामद हेरोइन/चिट्ठा के बारे में पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह ये हेरोइन/चिट्ठा गांव पीरावली निवासी एक युवक के लेकर आया है। आरोपी को पेश अदालत कर जेल भेज दिया गया है। अभियोग में आगामी जांच जारी है।


No comments:

Post a Comment