Advertisement

सावधान ! सड़क किनारे जाम छलकाने वालों को खानी पड़ेगी जेल की रोटी– एसपी सिरसा

 


सभी थाना प्रभारियों को एसपी का सख्त निर्देश। पुलिस अधीक्षक



डॉ. अर्पित जैन ने जिला के सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए है कि सायं के समय शहर, कस्बों तथा गांव में सड़क किनारे तथा अन्य सार्वजनिक स्थलों पर शराब पीने और पिलाने वालों पर पैनी नजर रखें और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। उन्होंने सभी थाना प्रभारियों को यह भी निर्देश दिया है कि पीसीआर, राईडर तथा पैदल गश्त को तेज किया जाए तथा अपने सूचना तंत्र को मजबूत कर सार्वजनिक स्थलों पर शराब पीने व पिलाने वालों तथा हुंगदड़ बाजी कर शांति भंग करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें। जिला पुलिस प्रशासन द्वारा आमजन से भी आह्वान किया गया है कि सड़क किनारे व सार्वजनिक स्थलों पर शराब पीने व पिलाने वालों के बारे में पुलिस को निसंकोच होकर सूचना दें।


पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन के जिला के सभी थाना प्रभारियों को कड़े निर्देश दिए है कि सार्वजनिक स्थलों व सड़क किनारों पर शराब पीने व पिलाने वालों के खिलाफ सभी थाना प्रभारी अपने-अपने क्षेत्रों में विशेष अभियान चलाकर कर कड़ी कानूनी कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि जो लोग सार्वजनिक जगहों पर हुंगदड़ बाजी कर शांति भंग करते हुए पाए जाए उनके खिलाफ भी संबंधित थानों में अभियोग दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करें। 



अक्सर देखा गया है कि सार्वजनिक स्थलों व सड़क किनारों पर शराब पीने के बाद शराबी लोगों के द्वारा शोर गुल और अभद्र भाषा का प्रयोग करने से उस मार्ग से गुजरने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है, वहीं लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस करते है। अक्सर देखा गया है कि खुले में शराब पीने वालों के लिए चौक चौराहे, सड़क किनारे नाले पर बने पुल, स्टेडियम का इलाका पसंदीदा जगह मानी जाती है, अब इस स्थानों पर पुलिस की कड़ी नजर रहेगी।




No comments:

Post a Comment