Advertisement

*सोनाली मर्डर केस मे CBI की चार्जशीट में बड़ा खुलासा : सोनाली को जबरदस्ती 7 बार दिया गया ड्रग्स*

 *सोनाली मर्डर केस मे CBI की चार्जशीट में बड़ा खुलासा : सोनाली को जबरदस्ती 7 बार दिया गया ड्रग्स*



सोनाली फोगाट मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। इस मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम ने अपनी चार्जशीट में यह खुलासा किया है कि सोनाली फोगाट को MDMA ड्रग्स जबरदस्ती दी गई थी, वो भी एक बार नहीं बल्कि 7 बार उसे प्लास्टिक की बोतल से ड्रग्स पिलाई गई थी। चार्जशीट के मुताबिक जब सोनाली फोगाट, सुधीर सांगवान और सुखविंदर सभी कर्लिज रेस्टोरेंट में तब सुधीर और सुखविंदर उसे प्लास्टिक की बोतल से कुछ पिला रहे थे। इसका एक सीसीटीवी (CCTV) भी सामने आया था। जब तमाम सीसीटीवी की जांच की गई तो सीबीआई ने पाया कि सोनाली को सुधीर और सुखविंदर ने 7 बार ड्रग्स दी थी।

सीबीआई (CBI) ने सोनाली फोगाट मर्डर केस में चार्जशीट दायर कर दी है। गोवा के कर्लिज बार में संदिग्ध हालात में सोनाली की मौत हुई थी। सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर पर जबरन ड्रग्स देकर हत्या करने का आरोप लगा है। सोनाली के कत्ल के आरोप में दोनों को उसी समय गिरफ्तार कर लिया गया था। अब सीबीआई ने दोनों के खिलाफ चार्जशीट दायर कर दी है। यह जानकारी सीबीआई के सूत्रों ने दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मापुसा में न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी (JMFC) के समक्ष आरोप पत्र दायर किया गया है। ब्यूरो ने मामले में गिरफ्तार किए गए सांगवान और सुखविंदर सिंह से कोलवाले जेल में पूछताछ की। सीबीआई ने गोवा पुलिस के दस्तावेजों की भी जांच की है, जो 500 से अधिक पृष्ठों का है। इसमें गवाहों के बयान भी दर्ज किए गए हैं। सीबीआई ने कर्ली के अपराध स्थल को भी फिर से रिक्रिएट किया, जहां फोगाट को कथित तौर पर ड्रग्स दिया गया था।

No comments:

Post a Comment