Advertisement

थाना खन्दौली पुलिस टीम द्वारा, थाना क्षेत्र में हुई महिला एवं बेटी की हत्या की घटना में संलिप्त अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार....


10.10.2022 को वादी बलवीर सिंह द्वारा थाना खंदौली पर सूचना दी गई की मैंने अपनी पुत्री की शादी मनमोहन सिंह निवासी थाना खंदौली क्षेत्र जनपद आगरा के साथ वर्ष 2016 में की थी, जिनके एक पुत्र व एक पुत्री थे। पुत्री का पति मनमोहन सिंह आये दिन मेरी पुत्री के साथ मारपीट करता रहता था। आज सुबह मनमोहन के चाचा ने फोन करके मुझे सूचना दी कि आपकी पुत्री की मृत्यु हो गई है और फोन काट दिया सूचना पर में पुत्री की ससुराल पैंतखेड़ा आया तो पता चला मेरी पुत्री और धेवती की मनमोहन सिंह ने रात में हत्या कर दी है। परिवारीजन मनमोहन सिंह के चाचा उसकी पत्नी, राजन सिंह का भी हत्या में षणयंत्र है। इस संबंध में थाना खंदौली पर मुकदमा अपराध संख्या 384/22 धारा 302/120बी भादवि पंजीकृत किया गया। 


उपरोक्त हत्या की घटना में संलिप्त अभियुक्तगण की गिरफ्तारी हेतु श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद आगरा के निर्देशन में, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण पश्चिमी के कुशल नेतृत्व में, क्षेत्राधिकारी एत्मादपुर के सफल पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी खंदौली को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। 



इसी क्रम में दिनांक 13.10.2022 को पुलिस टीम थाना क्षेत्र में गश्त की जा रही थी, इस दौरान मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि उपरोक्त अभियोग में संलिप्त अभियुक्तगण मनमोहन सिंह इस समय कहीं जाने की फिराक में इंटरचेंज के पास खड़ा हुआ है, यदि जल्दी की जाए तो गिरफ्तार किया जा सकता है। इस सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम बताए स्थान पर पहुंची एवं एक बारगी दबिश देते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया।  


पुलिस टीम द्वारा पूछताछ करने पर अभियुक्त द्वारा बताया गया कि मुझे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था और बेटी का चेहरा मुझसे नहीं मिलता था, जिससे मुझे लगता था कि यह बेटी मेरी नहीं है किसी और की है। घटना वाले दिन इसी बात को लेकर मेरा पत्नी से झगड़ा हो गया और गुस्से में मैंने पत्नी का गला दबा दिया। शोर सुनकर बेटी भी जाग गई और रोने लगी मुझे लगा कि कोई बाहर सुन ना ले इसलिए मैंने गुस्से में बेटी का भी मुंह गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद मैंने देखा की पत्नी बेहोशी की हालत में थी तो मैंने पास ही टूटे पड़े हुए शीशे के कांच के टुकड़े से गर्दन पर वार करके हत्या कर दी और कांच के टुकड़े को मैंने बाहर छुपा दिया। उसके बाद मैं बिना किसी को कुछ बताए रात में ही घर से निकल गया और पुलिस से बचने को अन्य कानपुर, मथुरा आदि अन्य जनपदों में भागता रहा। पैसे खत्म होने पर पैसों का इंतजाम करने आज दोबारा आगरा आया हुआ था। 


अभियुक्त की निशानदेही से आला कत्ल कांच का टुकड़ा बरामद कर लिया गया। 

01. मनमोहन जुरेल पुत्र बीरेंद्र सिंह निवासी पथ खेड़ा थाना खंदौली जनपद आगरा। 

आला कत्ल कांच का टुकड़ा



मुकदमा अपराध संख्या 384/22 धारा 302/120बी भादवि थाना खंदौली जनपद आगरा। सलाम खाकी न्यूज़ उत्तर प्रदेश आगरा से पत्रकार अमीन अहमद की रिपोर्ट

@Salam khaki

8010884848

7599250450


No comments:

Post a Comment