Advertisement

सीआईऐ सिरसा ने गस्त के दोरान खालसा स्कूल के पास सफेद नशे के साथ किया युवक को गिरफ्तार

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में जिला भर में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान ऑपरेशन क्लीन के तहत कार्रवाई करते हुऐ जिला की सीआईए सिरसा पुलिस ने गश्त व चेकिंग के दौरान रानिया रोड क्षेत्र से एक युवक को 7 ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है।

 इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए सिरसा प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजपाल ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान नरेश उर्फ नरसी पुत्र महाबीर प्रसाद के रूप मे हुई हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक के खिलाफ थाना शहर सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरु की गई। उन्होंने बताया कि सीआईए सिरसा पुलिस के उप निरीक्षक औमप्रकाश के नेतृत्व में एक टीम गश्त व चेकिंग के दौरान शहर सिरसा से गुरु गोबिंद सिंह खालसा हाई स्कूल के गेट नंबर एक की तरफ जा रहे थे इसी दौरान सामने स्कूल के गेट पर खड़े युवक ने पुलिस की गाड़ी को देखकर अचानक वापस मुड़कर खिसकने का प्रयास किया तो शक के आधार पर उक्त युवक को काबू राजपत्रित अधिकारी की मौजूदगी में तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 7 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।



सीआईऐ प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया की पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।



No comments:

Post a Comment