Advertisement

महिला बेचने जा रही थी 3 व्यक्तियों सहित डोडापोस्त, एंटी नारकोटिक्स सैल ने किया गिरफ्तार

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में जिला भर में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान “ऑपरेशन क्लीन” के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की नारकोटिक्स सेल ,सिरसा पुलिस ने गश्त व चेकिंग के दौरान  महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए गांव शेरगढ़ क्षेत्र से महिला सहित चार लोगों  को 17 किलोग्राम डोडापोस्त सहित गिरफ्तार किया है । 


इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए नारोकटिक्स सेल सिरसा पुलिस टीम के प्रभारी सब इंस्पेक्टर दाताराम ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान रणजीत पुत्र गुरजंट सिंह निवासी मदीर जिला मुक्तसर, पंजाब,काका सिंह पुत्र मंगू सिंह निवासी कूलार माजरा जिला बरनाला, पंजाब ,आकाशदीप पुत्र हरपाल सिंह निवासी कोटकपूरा, पंजाब व गुरप्रीत कौर पत्नी बूटासिंह निवासी गांव हमीरगढ़ बठिण्डा,  पंजाब के रूप मे हुई हैं । उन्होंने बताया कि नारकोटिक्स सेल, सिरसा की एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान गांव शेरगढ़ क्षेत्र में मौजूद थी । नारकोटिक्स सेल प्रभारी  ने बताया कि पुलिस पार्टी शहर डबवाली से गांव अबूबशहर की  तरफ जा रही थी,इसी दौरान पुलिस पार्टी शेरगढ़ नहर पुल पर पहुंची तो सामने तीन व्यक्ति व एक महिला अपने हाथों में प्लास्टिक कट्टे लिए खड़े दिखाई दिए। सामने पुलिस की गाड़ी को देखकर घबरा गए और वापस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनाह पर उक्त लोगों को काबू कर राजपत्रित अधिकारी की मौजूदगी में तलाशी लेने पर उनके कब्बा से  17 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद हुआ ।



 नारकोटिक्स सेल प्रभारी  दाताराम ने बताया कि गिरफ्तार किए गए  लोगों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत थाना शहर डबवाली में अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई । उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों को अदालत में पेश कर रिमाण्ड़ पर लिया जाएगा और रिमाण्ड़ अवधि के दौरान डोडापोस्त तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी ।



No comments:

Post a Comment