Advertisement

पुलिस की गाड़ी को देख लगा भागने,ऐलनाबाद नाकोटिक्स सैल ने किया काबू, मिला 9 ग्राम 50 मिलिग्राम सफेद नशा

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान "ऑपरेशन क्लीन" के तहत कार्रवाई करते हुऐ जिला की एंटी नारकोटिक्स सेल ऐलनाबाद पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान गांव चक साहिब क्षेत्र से एक युवक को 9 ग्राम 50 मिलिग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है । 

इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए ऐलनाबाद नारकोटिक्स सेल प्रभारी सब इंस्पेक्टर रामकुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान आकाशदीप उर्फ आकाश पुत्र भाग सिंह निवासी चक साहिब के रुप में हुई है । उन्होंने बताया कि ऐलनाबाद नारकोटिक्स सेल पुलिस टीम के सहायक उप निरीक्षक अमित कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान गांव चक साहिब क्षेत्र में मौजूद थी । इसी दौरान सामने से एक युवक आता दिखाई दिया जिसने सामने पुलिस पार्टी की गाड़ी को देखकर वापस मुड़कर तेज-तेज कदमों से चलकर खिसकने का प्रयास किया तो शक के आधार पर उक्त युवक को काबू कर तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 9 ग्राम 50 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई ।



 पकड़े गए युवक के खिलाफ थाना सदर सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरु कर दी । ऐलनाबाद नारकोटिक्स सेल प्रभारी रामकुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा और रिमाण्ड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी ।



No comments:

Post a Comment