Advertisement

सीआईए कालांवाली पुलिस ने नाईट डॉमिनेशन के दौरान एक व्यक्ति को 32 बोर नाजायज पिस्तौल और रोंद सहित किया काबू

 


पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन के कुशल नेतृत्व में कार्य करते हुए जिला में अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत लगातार कारवाई करते हुए सीआईए कालावाली की टीम ने शहर सिरसा से एक वयक्ति को एक 32 बोर नाजायज पिस्तौल वा 3 जिंदा रोंदो सहित काबू करने में सफलता हासिल की है!


पकड़े गए व्यक्ति की पहचान गुरप्यार सिंह उर्फ गुरी पुत्र लाभ सिंह वासी झोरडनाली  के रूप में हुई है । 

इस सम्बंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए कालावाली प्रभारी उप निरीक्षक *श्री राजपाल*  ने बताया कि सहायक उप निरीक्षक परमजीत सिंह के नेतृत्व में सीआईए कालावाली की टीम नाईट डॉमिनेशन के दौरान नजदीक बाल भवन बरनाला रोड सिरसा टी प्वाइंट पर मौजूद थी कि बाबा भूमनशाह चौक की तरफ से एक लड़का पैदल आता दिखाई दिया जो पुरानी कचहरी की तरफ मुड़ते ही सामने पुलिस पार्टी को देखकर घबराकर एकदम से मुड़कर जाने लगा तो सहायक उप निरीक्षक परमजीत सिंह ने शक के आधार पर उस लड़के को साथी मुलाजमन की मदद से काबू करके नाम पता पूछा और उसकी तलाशी लेने पर उस लड़के के कब्जा से एक 32 बोर नाजायज पिस्तौल वा 3 जिंदा रोंद बरामद हुए । 



जिस पर पकड़े गए आरोपी गुरप्यार सिंह उर्फ गुरि उक्त वा सप्लायर बलविंदर सिंह उर्फ भिंदा पुत्र कहर सिंह वासी ढाणी फरमाई के खिलाफ मुकदमा नंबर 248 दिनांक 07.05.2022 धारा 25/54/59 शस्त्र अधिनियम थाना सिविल लाइन सिरसा में दर्ज करके आगामी कार्यवाही शुरू कर दी गई है ।


No comments:

Post a Comment