Advertisement

कर रहा था सट्टा खाईवाली,पहुंची सीआईए कालांवाली,फिर देखे क्या हुआ ?

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में अपराध व अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए गांव बप्पा में सार्वजनिक जगह पर सट्टा खाई वाली करते हुए एक व्यक्ति को 4320 रुपए की सट्टा राशि के साथ काबू किया है ।

 इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए कालांवाली प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजपाल ने बताया कि पकडे गए व्यक्ति की पहचान पाल सिंह उर्फ पाली पुत्र जग्गा सिंह निवासी बप्पा जिला सिरसा के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि सीआईए कालांवाली पुलिस की एक टीम गश्त व चेकिंग के दौरान गांव बप्पा क्षेत्र में मौजूद थी । 

इसी दौरान सुचना मिली की गांव में पाल सिंह उर्फ पाली जगह सरेआम सट्टा खाईवाली का काम कर रहा है । उक्त सूचना को पाकर सीआईए कालांवाली पुलिस टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उक्त स्थान पर दबिश देकर पाल सिंह उर्फ पाली नामक व्यक्ति को  4320 रुपए की सट्टा राशि के साथ काबू कर लिया । सीआईए कालांवाली प्रभारी ने बतलाया कि पकड़े गए व्यक्ति के खिलाफ थाना बड़ागुढ़ा में जुआ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है ।




No comments:

Post a Comment