Advertisement

7 ग्राम 20 मिलीग्राम हेरोइन सहित व्यक्ति काबू

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में जिला भर में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान "ऑपरेशन क्लीन" के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान गांव रोड़ी क्षेत्र से एक व्यक्ति को 7 ग्राम 20 मिलीग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है । इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते सीआईए कालांवाली प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान जसप्रीत सिंह उर्फ जस्सा पुत्र गुरचरण सिंह निवासी वार्ड नंबर 16 माछी पती मोहल्ला रोड़ी जिला सिरसा के रूप में हुई है ।

 पकडे गए व्यक्ति के खिलाफ थाना रोड़ी में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरु कर दी है । उन्होंने बताया कि सीआईए कालांवाली पुलिस के सहायक उप निरीक्षक राजबीर सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान गांव रोड़ी क्षेत्र में मौजुद थी ।

 इस दौरान सामने से आ रहे व्यक्ति ने सामने पुलिस पार्टी को देख कर वापस मुड़कर तेज कदमों से चल कर भागने की कोशिश की तो शक के आधार पर उक्त व्यक्ति को काबू कर राजपत्रित अधिकारी श्री रवि कुमार एसडीओ बिजली विभाग कालांवाली की मौजूदगी में तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 7 ग्राम 20 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई। सीआईए कालांवाली प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी ।



No comments:

Post a Comment