Advertisement

बड़ागुढ़ा एरिया में हुई लूटपाट व स्नैचिंग करने वाले शातिर गिरोह के 3 सदस्य काबू, स्नैचिंग वारदात का खुलासा ।

 


जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस ने पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अर्पित जैन के कुशल नेतृत्व में कार्य करते हुए अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत सीआईए कालांवाली व थाना बड़ाग़ुढा की टीम ने जिला में लूटपाट करने वाले शातिर गिरोह पर बड़ी कारवाई करते हुए 3 आरोपीयों को काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। 



             पकड़े गए आरोपीयों की पहचान अमनदीप उर्फ़ दीप पुत्र जरनैल सिंह वासी रोड़ी ,  दलजीत सिंह उर्फ़ बिट्टू वासी कमालु थाना मोड़ मंडी ज़िला भटिंडा, व गुरमीत उर्फ़ पीता पुत्र बंजौर सिंह वासी जगाराम तीर्थ ज़िला भटिंडा के रूप में हुई है।  

          


               इस सम्बंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए कालांवाली इंचार्ज उप निरीक्षक राजपाल ने बताया की सीआईए कालांवाली व थाना बड़ागुढ़ा की संयुक्त टीम रोड़ी एरिया में मौजूद थे कि महत्वपूर्ण सूचनायों के आधार पर रेड करके आरोपियों को काबू किया गया है । सभी आरोपी नशा करने के आदी हैं जो नशे की पूर्ति के लिए ही लूट व स्नैचिंग की वारदातें करते थे । जो आरोपियों ने दिनांक 24/09/2021 को गाँव बप्पा में मनोज कुमार पुत्र नंद लाल वासी बप्पा से 3 मोबाइल फ़ोन व कुछ रुपये व कुछ ज़रूरी काग़ज़ात छीन लिए थे जो थाना बड़ाग़ुढा में  दिनांक 25/09/2021 u/s 379A ,34 ipc दर्ज है !


          आरोपीयों को मुकदमा में नियमानुसार गिरफ्तार करके आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है । आरोपीयों को कल पेश अदालत करके पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया जाएगा ।जो रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से और भी वारदातों के खुलने की संभावना है!



No comments:

Post a Comment