Advertisement

स्मैक बेचने की फिराक में एक आरोपी को करनाल पुलिस की सीआईए असंध की टीम ने स्मैक सहित किया गिरफ्तार





सलाम खाकी न्यूज़


24 अक्तूबर 2021 कल दिनांक 23 अक्टूबर 2021 को शाम के समय एएसआई सतीश कुमार सीआईए असंध की अध्यक्षता में सीआईए की टीम अपराध रोकथाम हेतु गांव खेड़ी सर्फली के बस अड्डे पर मौजूद थी कि उसी समय टीम को विश्वसनीय सूचना प्राप्त हुई थी आरोपी सतपाल वासी गांव खेड़ी सर्फली स्मैक बेचने का काम करता है। जो इस समय कुए वाले चौक पर स्मैक बेचने की फिराक में खडा है। अगर तुरंत रेड की जाए तो आरोपी स्मैक सहित काबू आ सकता है। प्राप्त सूचना के आधार पर रेडिंग पार्टी जैसे ही कुए वाले चौक पर पहुंची तो वहां एक व्यक्ति खड़ा दिखाई दिया। जो पुलिस टीम को



 देखकर भागने का प्रयास करने लगा। उस व्यक्ति को टीम द्वारा काबू किया गया। पूछताछ में व्यक्ति ने *अपना नाम सतपाल उर्फ सत्तू पुत्र जीत सिंह वासी नजदीक साहब सिंह करियाना स्टोर गांव खेड़ी सर्फली जिला करनाल* बतलाया। *तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से पैंट की जेब के अंदर से 12.6 ग्राम स्मैक व दूसरी जेब में से 15 पारदर्शी खाली पन्नी बरामद हुई।* इस संबंध में आरोपी के खिलाफ थाना असंध में धारा 21 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।





         मामले की आगामी तफ्तीश उप निरीक्षक दयानंद थाना असंध को सौंपी गई। दौराने तफ्तीश पूछताछ में आरोपी द्वारा खुलासा किया गया कि वह पिछले कुछ समय से स्मैक खरीदकर उसे खुद के पीने व बेचने का काम करता है। आरोपी उपरोक्त स्मैक को जींद के नकटी नामक गांव से एक व्यक्ति से खरीद कर लाया था। जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी के खिलाफ पहले भी एक मामला एनडीपीएस एक्ट का थाना असंध में दर्ज रजिस्टर है। इस मामले में आरोपी जमानत पर बाहर चल रहा था। आरोपी को आज पेश अदालत करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया।





      करनाल पुलिस की आमजन से अपील है कि अवैध नशे के कारोबार की रोकथाम व इसमें संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के लिये पुलिस का सहयोग करें। कोई भी व्यक्ति जिसके पास अवैध नशे के कारोबार या इसमें संलिप्त लोगों के बारे में विश्वसनीय सूचना है तो वह व्यक्ति करनाल पुलिस के *वॉटसअप नम्बर 85708-85704* पर वॉटसअप मैसेज कर सकता है। इसके अलावा इस प्रकार की सूचना *एंटी नारकोटिक्स सैल करनाल के इंचार्ज के मोबाइल नम्बर 70560-09450 व करनाल पुलिस कंट्रोल रूम के नम्बर 0184-2208222, 2208223* पर दे सकते हैं। सूचना देने वाले व्यक्ति की पहचान गुप्त रखी जायेगी।


सलाम खाकी न्यूज़ से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट 







.......

1 comment: