Advertisement

ललितपुर : जीवन शिल्प इंटर कॉलेज में विदाई समारोह संपन्न

जीवनशिल्प इण्टर कालेज में विदाई समारोह सम्पन्न




ललितपुर‌ उ०प्र० 5 फरवरी 2020



जनपद के कस्बा बानपुर में स्थित जीवनशिल्प इंटर कालेज में विदाई समारोह आयोजित किया गया। जिसमें जूनियर छात्राओं ने सीनियर छात्राओं को तिलक लगाकर बोर्ड परीक्षा में सफलता की मंगल कामना करते हुए उन्हें उपहार भेंट किए। वहीं, छात्र-छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

कार्यक्रम का शुभारम प्रबन्धक विकास ने मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्जवलित करके किया। छात्र/छात्राओ ने रंगारंग कार्यक्रम एवं लघु नाटिका प्रस्तुत की। कक्षा 9 के छात्र/छात्राओं ने कक्षा 10 छात्र/छात्राओं को एवं कक्षा 11 के छात्र/छात्राओं ने कक्षा 12 की छात्र/छात्राओं को तिलक लगाकर तथा उपहार भेंट करते हुए बोर्ड परीक्षा में सफलता की मंगल कामना की। विदाई समारोह में अपने साथी स्कूली बच्चों से स्नेह पाकर बच्चे काफी खुश दिखे।

कालेज के विकास जैन ने छात्र-छात्राओं की सफलता का आशीर्वाद देते हुए कहा कि जीवन का महत्व समझो। छात्र-छात्राएं अनुशासित रहते हुए राष्ट्र के विकास को अपना लक्ष्य मानकर कार्य करें।
प्रधानाचार्य ने सभी छात्राओं को पढ़ाई को जारी रखते हुए उच्च शिक्षा ग्रहण कर देश सेवा में कार्य कर अन्य ग्रामीण बालिकाओं के लिए रोल मॉडल बनने को प्रेरित करें। कार्यक्रम का संचालन शिवकान्त नामदेव ने संयुक्त रूप से किया। इस अवसर पर प्रबंधक विकास जैन, धर्मदास पंथ,पण्डित बाबू लाल दिवेदी,राजकुमार चौधरी, कमल सर,आनंद चौधरी, रामदयाल पाह,अखिलेश चौधरी, नवीन चौधरी, आदि मौजूद रहे।




सलाम खाकी न्यूज ललितपुर से पत्रकार इन्द्रपाल सिंह की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment