Advertisement

शामली जनपद के झिंझाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मारकर उतार दिया मौत के घाट घटना में घायल ढाई साल की मासूम बेटी चण्डीगढ़ में लड़ रही जिंदगी की जंग , गरीब की मौत ने उजाड़ डाला परिवार

झिंझाना क्षेत्र में मंसूरा के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को कुचल कर उतारा मौत के घाट


झिंझाना 1 नवम्बर :  गुरुवार की देर शाम मंसूरा व रोहटन गाँव के बीच अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक गंभीर रुप से घायल हो गया । युवक अपनी ढाई वर्षीय बेटी के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव बैदखेड़ी आ रहा था । डायल हंड्रेड पुलिस ने बाप - बेटी दोनो घायलो को झिंझाना सीएचसी मे भर्ती कराया । जहा युवक को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

 और मासूम बेटी को करनाल रैफर कर दिया ।‌और वहा से भी उसे चंडीगढ़ रैफर कर दिया । जहा मासूम जिन्दगी की जंग लड रही है ।‌ पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराया । आज दोपहर युवक के शव को सुपुर्देखाक कर दिया । 

मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है ।‌
                     मिली जानकारी के अनुसार  थाना क्षेत्र के गांव बेदखेडी निवासी करीब 28 वर्षीय हाशिम उर्फ बिल्ला अपनी छोटी एवं करीब 3 वर्षीय बेटी नयना को साथ लेकर अपनी पत्नी को लेने गुरूवार की शाम करीब 4 बजे मंसूरा गांव मे गया था । जो करीब 5 किमी की दूरी पर ही है। गुरूवार की देर शाम समय लगभग साढे आठ बजे मंसूरा गांव से चलते ही करीब दो किमी की दूरी पर ही किसी अज्ञात वाहन ने सामने से टक्कर मार दी ।

 बताया जाता है कि घटना के बाद गाडी वाले ने गम्भीर रूप से घायल हाशिम व बेटी को एक साइड मे फैक कर गाडी समेत फरार हो गये । किसी सूचना पर डायल हंड्रेड पुलिस मौके पर पहुंची और दोनो को झिंझाना सीएचसी दाखिल कराया । जहा पर डाक्टरों ने हाशिम को मृत घोषित कर दिया और बेटी को करनाल भेजा । करनाल से फिर चंडीगढ भेजा गया है । जहा वह जिन्दगी की जंग लड रही है । 

      बताते है कि घटना के तुरन्त बाद मंसूरा गांव की मस्जिदों मे किसी अज्ञात के साथ घटना होने का ऐलान किया । उसे सुनकर जब बेदखेडी का होने की पता चली तो फिर बेदखेडी गांव की मस्जिदों मे भी ऎलान हुआ । तब जाकर परिजनो को घटना का पता चला । उसके बाद झिंझाना सीएचसी जाकर परिजन अपने हाशिम उर्फ बिल्ला से मिल सके । घटना से घर मे कोहराम मचा है । 

पुलिस को अज्ञात वाहन के खिलाप भाई जाहिद ने तहरीर दी गयी है । शव को पीएम हेतू भेजा गया है । आज करीब डेड बजे शव के घर पहुचते ही घर व गली मे कोहराम मच गया । कुछ समय बाद शव को सुपुर्देखाक कर दिया गया । मृतक अपने पीछे फिलहाल दो बेटियाँ व एक मझला बेटा छोड गया ।‌



      गरीब मजदूर था मृतक हाशिम

करीब 28 वर्षीय हाशिम और बिल्ला की मौत के बाद उसका परिवार भी आर्थिक संकट में पड़ गया है । परिजन बताते हैं कि मृतक हासिम गरीब मजदूर था । कभी वह कपड़े के काम में चला जाता था , तो कभी बच्चों का मनोरंजन करने के लिए साइकिल पर तरह तरह के करतब दिखाते हुए साईकिल चलाकर पैसे इकट्ठे करता था । 


सलाम खाकी झिंझाना से अफजाल की रिपोर्ट 

No comments:

Post a Comment