Advertisement

ग्राहक की कैंची घोपकर हत्या करने का आरोपी टेलर गिरफ्तार

कैराना। कोतवाली पुलिस ने अल्प समय में ग्राहक की कैंची घोपकर हत्या करने के मामले में वांछित चल रहे आरोपी टेलर को गिरफ्तार कर लिया है। कब्जे से हत्या में प्रयुक्त कैंची बरामद की है। एक दिन पूर्व नगर के मौहल्ला में कपड़े सिलवान को लेकर हुए विवाद में टेलर इमरान व हारुण पुत्र अय्यूब द्वारा शाहिद उर्फ कालू पुत्र यूनुस के सीने में कैंची घोपकर उसकी हत्या कर दी गई थी। मामले में अल्प समय में ही रविवार को कैराना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक वीरेन्द्र कसाना ने पुलिस टीम को साथ लेकर शाहिद की हत्या करने के मामले में वांछित चल रहे आरोपी इमरान पुत्र अय्यूब निवासी मौहल्ला कायस्थवाड़ा को गिरफ़्तार कर लिया है।
पुलिस ने इमरान के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त कैंची बरामद कर ली है। पुलिस ने पकड़े गए हत्या आरोपी के विरुद्ध गिरफ्तारी के संबंध में आवश्यक वैधानिक कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है। सीओ अमरदीप मौर्य ने बताया कि एक दिन पूर्व नगर के मोहल्ला छड़ियाँन में शाहिद उर्फ कालू की एक टेलर द्वारा कैंची घोपकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी टेलर को कैंची सहित गिरफ्तार कर लिया है।
घटना में लिप्त अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु टीमें लगाई गई है। शीघ्र ही गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी। सलाम खाकी न्यूज शामली उत्तर प्रदेश से पत्रकार शौकीन सिद्धिकी के साथ प्रैस फोटोग्राफर तल्हा मिर्ज़ा की रिपोर्ट
#salamkhaki 
8010884848

No comments:

Post a Comment