Advertisement

थाना शहर सिरसा पुलिस टीम ने हेरोइन सहित युवक को दबोचा

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान “ऑपरेशन क्लीन” के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की थाना शहर सिरसा पुलिस ने गश्त व चेकिंग के दौरान रानियां रोड सिरसा क्षेत्र से एक युवक को 4 ग्राम हेरोइन के साथ काबू करने में सफलता हासिल की है । 

इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए थाना शहर सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान महेंद्र कुमार उर्फ मिंदी पुत्र मोहनलाल निवासी सरस्वती कॉलोनी सिरसा के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक के खिलाफ थाना शहर सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरु की गई । उन्होंने बताया शहर थाना की सब्जी मंडी पुलिस चौकी की एक पुलिस टीम सहायक उप निरीक्षक मुकेश कुमार के नेतृत्व में गश्त व चेकिंग के दौरान रानिया रोड सिरसा क्षेत्र में मौजूद थी । इसी दौरान  सामने से एक युवक आता दिखाई दिया । 



शहर थाना प्रभारी ने बताया कि सामने से आ रहे युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने का प्रयास किया तो शक के आधार पर उक्त युवक को काबू कर नियमानुसार तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 4 ग्राम हेरोइन बरामद हुई । उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा औऱ रिमांड अवधि के दौरान पूछताछ कर हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।



No comments:

Post a Comment