Advertisement

सीआईए स्टाफ नरवाना की टीम द्वारा नशा तस्करों पर बड़ी कारवाई


सीआईए स्टाफ नरवाना की टीम द्वारा नशा तस्करों पर बड़ी कारवाई 



गढ़ी एरिया में 56 किलोग्राम डोडापोस्त सहित एक नशा तस्कर काबू 


एडीजीपी साहब हिसार द्वारा चलाए गए स्पेशल सीलिंग प्लान नाकाबंदी अभियान के दौरान की गई कारवाई ।


         जिला की सीआईए स्टाफ नरवाना पुलिस ने नवनियुक्त एस पी सुमित कुमार के दिशा निर्देश में कार्य करते हुए एडीजीपी साहब हिसार श्रीकांत जाधव द्वारा चलाए गए सीलिंग प्लान नाकाबंदी के दौरान सीआईए इंचार्ज सुखदेव सिंह की टीम ने एक और बड़ी कारवाई करते हुए गढ़ी एरिया से एक नशा तस्कर को 56 किलो ग्राम डोडापोस्त सहित काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। पकडे गए डोडापोस्त की सप्लाई गढ़ी व पंजाब के पटियाला एरिया में की जानी थी । 


             पकड़े गए आरोपी की पहचान महेंद्र सिंह पुत्र जीत सिंह वासी हैंसडेयर के रूप में हुई है।  

          

               सीआईए नरवाना की एक टीम ASI अवतार सिंह के नेतृत्व में बराय सीलिंग प्लान गस्त ड्यूटी में टी प्वाइंट हैंसडेयर में ठेका शराब देसी के नजदीक मौजूद थे कि सीआईए टीम को खुफिया सूचना मिली कि महेंद्र सिंह वासी हैंसडेयर जो डोडापोस्त सप्लाई का धंधा करता है आज अपने ठेके के खेत में भारी मात्रा में डोडापोस्त छिपाए हुए है जिसे सप्लाई करने की फिराक में हैं । सीआईए टीम ने खुफिया सूचना बारे तुरंत उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया और मुखबिर की बताई जगह पर रेड की और शक की बिनाह पर तत्परता से कारवाई करते हुए आरोपी को काबू कर लिया और मौका पर राजपत्रित अधिकारी श्री प्रदीप कुमार SDO वाटर सप्लाई डिवीजन नरवाना को बुलाकर उनकी हाजिरी में आरोपी से बरामद तीनों कट्टा प्लास्टिक की तलाशी ली तो आरोपी के कब्जे से 56 किलो ग्राम डोडापोस्त बरामद हुआ ।


          जिस पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा नंबर 67 दिनांक 06/4/2023 धारा 15C/61/85 NDPS एक्ट थाना गढ़ी दर्ज करके आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है ।

सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से ब्यूरो चीफ सुमित कुमार 

No comments:

Post a Comment