Advertisement

*15 किलोग्राम चूरा पोस्त सहित 1 गिरफ्तार व 13 जुआरी गिरफ्तार, 22305 की धनराशि भी जब्त*

 सिरसा एसपी अर्पित जैन के निर्देशों पर सिरसा पुलिस की लगातार ताबड़तोड़ छापेमारी जारी,*



       *15 किलोग्राम चूरा पोस्त सहित 1 गिरफ्तार व 13 जुआरी गिरफ्तार, 22305 की धनराशि भी जब्त*


अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक हिसार मंडल हिसार कार्यालय में प्राप्त गुप्त सूचना के आधार पर स्पेशल पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए छापेमारी करते हुए जिला फतेहाबाद के गांव दैयड मे चूरा पोस्त तस्करी के मामले में एक आरोपी को 15 किलोग्राम चूरा पोस्त सहित गिरफ्तार किया है । आरोपी कि पहचान राकेश उर्फ सुमकी पुत्र छोटूराम वासी ढाणी दैयड के रूप में हुई पुलिस ने आरोपी से बरामद हुए चूरा-पोस्त को कब्जे में लेकर आरोपी का अदालत से रिमांड हासिल किया है । पूछताछ के दौरान सामने आया है कि आरोपी यह चूरापोस्त वह बिल्लू नामक व्यक्ति से लेकर आया है जो कि हिसार का वासी है । आरोपी द्वारा ढींग मोड पर एक होटल चलाता है जहां पर वह ट्रक ड्राइवरों को चूरापोस्त की छोटी-छोटी पैकिंग बना कर बेचता था आरोपी से पूछताछ की जारी है ।

                          आज दिनांक 01.04.2023 को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक हिसार मंडल हिसार कार्यालय में प्राप्त गुप्त सूचना के आधार पर एडीजीपी के निर्देशन में उनकी स्पेशल पुलिस टीम ने जुआ खेलने वालो पर कार्यवाही करते हुए अनाज मंडी सिरसा के पास रेड की, जिस दौरान 13 आरोपियों को जुआ खेलते हुए काबू किया गया है । पकड़े गए आरोपियों के कब्जा से 22305 रूपए की धनराशि बरामद करते हुए उनके खिलाफ जुआ एवं सट्टा अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज किया गया है । थाना शहर सिरसा की टीम को आगामी कार्यवाही करने के लिए मौका पर बुलाया गया ।


 


                             एडीजीपी श्रीकांत जाधव, भा.पु.से. हिसार मंडल हिसार के निर्देशन में गुप्त सूचना के आधार पर स्पेशल टीम ने स्थानीय पुलिस द्वारा पुलिस जिला हांसी के थाना बास क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर -9, पर हांसी से दिल्ली मार्ग पर पीपला पुल नाका के पास अवैध रूप से चल रही शराब की दुकान को चैक किया । ठेका संचालक के पास कोई अधिकृत परमिट, लाइसेंस नहीं था जो अवैध रूप से चल रहा था। शराब की दुकान से देशी व अंग्रेजी शराब बेचते हुए अमित उम्र 21 वर्ष पुत्र कृष्ण वासी गांव फरमाना जिला रोहतक को मौके पर काबु किया गया है । जिसके कब्जा से 50 बोतल अंग्रेजी, 43 बोतल देशी शराब व 29 बोतल बीयर कुल 122 बोतल अवैध शराब बरामद की है। जिससे पूछताछ जारी है। थाना बास पुलिस द्वारा आगामी कार्यवाही की जा रही है ।

सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से ब्यूरो चीफ सुमित कुमार 


 


                   

No comments:

Post a Comment