Advertisement

4 किलोग्राम 500 ग्राम गांजा सहित एक युवक काबू

 

*4 किलोग्राम 500 ग्राम गांजा सहित एक युवक काबू।*

      पुलिस अधीक्षक श्री लोकेंद्र सिंह, आईपीएस के निर्देशानुसार नशीले पदार्थों का व्यापार करने वालो पर कार्रवाई करते हुए हिसार पुलिस की वाहन चोरी निरोधक टीम ने मिर्जापुर रोड हिसार से एक युवक को 4 किलो 500 ग्राम गांजा सहित काबू किया है।   

    उप निरीक्षक धनराज के बताया कि पुलिस टीम को गस्त के दौरान सूचना मिली कि मिर्जापुर रोड पर एक युवक चिकन की दुकान पर नशीला पदार्थ बेचता है और वह नशीला पदार्थ लिए हुए दुकान पर है। सूचना विश्वसनीय होने पर पुलिस टीम ने बिना किसी देरी के मिर्जापुर रोङ पर राजपुत चिकन कोर्नर के पास पहुच कर देखा तो एक युवक अपने हाथ में एक लाला रंग का बैग लिए दिखाई दिया। जिसे पुलिस टीम ने काबू कर नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम तो उसने अपना नाम विश्कर्मा कालोनी मिर्जापुर रोङ हिसार निवासी मुकेश कुमार बताया। नियमनुसार डा. राजकुमार रोहिला की मोजुदगी में तलाशी लेने पर बैग से एक पॉलिथिन की थैली से गांजा बरामद हुआ। जिसका वजन करने पर कुल 4 किलोग्राम 500 ग्राम हुआ। बरामद गांजा को कब्जा पुलिस लेकर मुकेश कुमार के खिलाफ थाना एचटीएम हिसार में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग अंकित कर गिरफ्तार किया गया है। 

     पुलिस टीम द्वारा की गई प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपी गांजा का सेवन करता है। आरोपी ने करीब 20 दिन पहले 5 किलोग्राम गांजा एक युवक से लिया था। जिसमे से कुछ इसने बेच दिया और कुछ का सेवन कर लिया। आरोपी को पूछताछ उपरांत पेश अदालत कर जेल भेज दिया गया है। अभियोग में जांच जारी है।

No comments:

Post a Comment