Advertisement

सीएम फ्लाईंग ने छापेमारी कर झोलाछाप चिकित्सक को किया गिरफ्तार

 सीएम फ्लाईंग ने छापेमारी कर झोलाछाप चिकित्सक को किया गिरफ्तारलोगों की जिदंगी से खिलवाड़ करने वाला झोलाछाप चिकित्सक गिरफ्तार


बिना डिग्री के मरीजों को दे रहा था दवाई, मौके पर अग्रेंजी दवाईयां व उपकरण किए बरामद

भिवानी। मुख्यमंत्री उडऩदस्ते रोहतक, भिवानी गुप्तचर विभाग व स्थानीय पुलिस की की संयुक्त टीम ने जिला के गांव बापोड़ा में छापेमारी कर अपने आप को चिकित्सक बताकर लोगों के जीवन करने वाले ऐसे ही झोलाछाप डॉक्टर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

     जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात मुख्यमंत्री उडऩदस्ता रोहतक की टीम द्वारा सीएम फ्लाईंग के  सब इंस्पेक्टर अनूप सिंह के नेतृत्व में आज्ञा राठौर डिप्टी सिविल सर्जन, भिवानी गुप्तचर ईकाई व स्थानीय पुलिस की संयुक्त टीम जिला के गांव बापोड़ा में आयुष क्लीनिक पर छापेमारी की। इस दौरान यहां पर मौजूद सुरजीत किसी मरीज को दवा दे रहा था। छापेमारी के दौरान टीम के सदस्यों ने सुरजीत से ईलाज करने के सम्बंध में डिग्री मांगी गई तो वह डिग्री नहीं दिखा पाया। यही नहीं सुरजीत के क्लीनिक में अंग्रेजी दवाईयां व मरीजों के इलाज में इस्तेमाल होने वाले उपकरण भी बरामद किए गए। 

     छापेमारी के दौरान भिवानी की उप सिविल सर्जन आज्ञा राठौड़ ने सुरजीत के खिलाफ बिना डिग्री के ईलाज करके जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने के सम्बंध में अनुसार कार्रवाई करने के सम्बंध में दरखास्त मौका पर स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सलाम खाकी न्यूज़ से क्राईम रिपोर्टर सुमित कुमार

No comments:

Post a Comment