Advertisement

18 ग्राम हेरोइन/चिट्ठा सहित एक युवक काबू


*18 ग्राम हेरोइन/चिट्ठा सहित एक युवक काबू।*

       पुलिस अधीक्षक श्री लोकेंद्र सिंह, आईपीएस के निर्देशानुसार नशीले पदार्थों का व्यापार करने वालो पर कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी अर्बन एस्टेट पुलिस ने डाबड़ा चौक हिसार से एक युवक को 18 ग्राम हेरोइन/चिट्ठा सहित काबू किया है।   

      चौकी प्रभारी एएसआई सिकंदर ने बताया कि पुलिस टीम को सूचना मिली कि डाबड़ा चौक के पास एक युवक नीले रंग की जिन्स पेन्ट व हल्के नीले रंग की स्वेटर पहने नशीला पदार्थ हेरोइन/चिट्ठा बेचने की फिराक में खड़ा है। सूचना विश्वसनीय होने पर पुलिस टीम ने बिना किसी देरी के डाबड़ा चौक के पास गली में बताए गए हुलिए अनुसार एक युवक को काबू कर नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम गांव गोरखपुर निवास संदीप बताया। नियमनुसार पुलिस उप अधीक्षक श्री अशोक कुमार मोजुदगी में तलाशी लेने पर सन्दीप की पहनी हुई पेन्ट की दाहिनी जेब मे एक सफेद रगं के पोलिथीन में 18 ग्राम हेरोइन/चिट्ठा बरामद हुआ। बरामद हेरोइन/चिट्ठा को कब्जा पुलिस लेकर संदीप के खिलाफ थाना अर्बन एस्टेट में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग अंकित कर गिरफ्तार किया गया है। 

     पुलिस द्वारा बरामद हेरोइन/चिट्ठा के बारे में प्रारंभिक पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि मैं यह हेरोइन/चिट्ठा एक दिल्ली में नाइजीरियन नागरिक से लेकर आया हु। आरोपी से आगामी पूछताछ जारी है आरोपी को पेश अदालत कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment