Advertisement


 

एसपी ने किया संवेदनशील गांव के बूथों का दौरा, सुरक्षा को लेकर पुलिस अधिकरियों को दिए उचित दिशानिर्देश

चुनाव के दौरान शांतिपूर्वक तरिके से भयमुक्त होकर करें अपने मत का प्रयोग : एसपी आस्था मोदी




फतेहाबाद, 16 नवम्बर। जिले में 22 व 25 नवम्बर को होने वाली पंचायती राज चुनावों को निष्पक्ष, शांतिपूर्वक व भयमुक्त करवाने को लेकर जिला पुलिस ने कमर कस ली है। पुलिस अधीक्षक श्रीमती आस्था मोदी ने जिला फतेहाबाद में संवेदनशील तथा अति संवेदनशील गांव के बूथों का दौरा कर वहां किए जाने वाले सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लिया और सम्बंधित पुलिस अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव करवाने व सुरक्षा व्यवस्था बनाने में आने वाली बाधाओं को समय रहते दूर किया जाए। 



उन्होंने कहा कि जिला फतेहाबाद के मतदाता चुनाव के दौरान शांतिपूर्वक तरीके से भयमुक्त होकर अपना मत का प्रयोग कर, इसको लेकर जिला पुलिस द्वारा पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की अपराधिक गतिविधियां अगर आपको कहीं दिखाई देती है तो इसके बारे पुलिस को सूचित करें। 



चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखें तथा पुलिस का सहयोग करें। पुलिस अधीक्षक ने गत दिवस जहां टोहाना क्षेत्र के गांव डांगरा, लोहाखेड़ा, कन्हडी, समैन, बलियावाला, जमालपुर, अकांवाली, कुलां, धारसुल सहित अनेक गांवों में अति संवेदनशील व संवेदनशील बूथों का निरीक्षण किया वहीं आज फतेहाबाद के गांव बड़ोपल, चिदड़, खाराखेड़ी, कुम्हारियां, झलनिया, एसपीरोही, भिरडाना, बिघड़, दरियापुर, भूथनकलां आदि संवेदनशील बूथों का जायजा लिया। उन्होंने जिला फतेहाबाद के जागरूक मतदाताओं से चुनाव को शांति पूर्ण ढंग से सफल बनाने के लिए पुलिस विभाग को सहयोग की अपील की है।


सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट 


No comments:

Post a Comment