Advertisement


 

फतेहाबाद पुलिस द्वारा सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए भारी वाहनों को लेन ड्राईविंग (बांई लेन) में चलने के लिए किया गया जागरुक, वही रॉन्ग साइड ड्राइविंग के 32 वाहनों के तथा 18 चालान लेन ड्राईविंग किए,


सलाम खाकी न्यूज़ 

फतेहाबाद, 28 नवम्बर। पुलिस अधीक्षक श्रीमती आस्था मोदी के निर्देशा अनुसार फतेहाबाद पुलिस ने सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने व आमजन की सुरक्षा को लेकर भारी वाहनों को लेन ड्राईविंग (बांई लेन) में चलने बारे जागरुक किया जा रहा है। वही नियमों की उंल्लघना करने वाले वाहन चालकों के चालान भी किए जा रहे है। ट्रैफिक डीएसपी चन्द्रपाल ने जानकारी देते हुए बताया की फतेहाबाद ट्रैफिक पुलिस द्वारा 26 नवम्बर को लेन ड्राईविंग व रॉन्ग साइड ड्राइविंग बारे लोगों को जागरुक किया गया। पुलिस अधीक्षक श्री मती आस्था मोदी ने पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों को निर्देश दिए थे कि सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए यातायात नियमों की पालना दृढ़ता से करवाई जाए। 



डीएसपी चन्द्रपाल ने फतेहाबाद यातायात प्रभारी को निर्देश दिए कि मोटर वाहन अधिनियम के अन्तर्गत सुनिश्चित करेंगे कि प्रत्येक भारी वाहन व गति प्रतिबन्धित वाहन अपनी निर्धारित गति सीमा में बांई लेन में चलें। जिससे सड़क सुरक्षा सुनिश्चित की जा सकें, और ओवरटेक करते समय किसी भी वाहन चालक को कठिनाई का सामना ना करना पड़े।



 ट्रैफिक पुलिस द्वारा रॉन्ग साइड ड्राइविंग के 32 वाहनों के चालान किए वही 18 चालान लेन ड्राईविंग के भी किए। उन्होंने वाहन चालकों से अपील करते हुए कहा कि सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने व वाहनों को सुचारू-रूप से आवागमन के लिए यह अनिवार्य है कि हम मोटर वाहन अधिनियम के अन्तर्गत निर्धारित गति सीमा व बांई लेन में चले जिससे सड़क हादसों में कमी लाई जा सके।

सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट 


No comments:

Post a Comment