Advertisement


 

पंचायत चुनाव में विघ्न डालने की कोशिश की तो होगी कार्यवाही : एसपी आस्था मोदी 

एसपी ने वीरवार को भट्टू कलां व शहर थाना क्षेत्र  में आने वाले  संवेदनशील गांवों का दौरा कर लिया बूथों का जायजा। 


 सलाम खाकी न्यूज़ 



फतेहाबाद 17 नवंबर। हरियाणा में पंचायत चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण में जिला फतेहाबाद में जिला परिषद व ब्लॉक समिति के सदस्यों तथा पंचायत समिति के 22 नवंबर व 25 नवंबर को होने वाले चुनाव के चलते चुनाव को शांतिपूर्वक निष्पक्ष और भयमुक्त वातावरण में संपन्न कराने के उद्देश्य से पुलिस




 अधीक्षक श्रीमती आस्था मोदी के मार्गदर्शन में जिला पुलिस के प्रत्येक थाना प्रबंधक एंव चौकी इंचार्ज अपने-अपने क्षेत्र में आमजन को चुनाव के दौरान



 शांतिपूर्ण माहौल रखने के लिए व चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से कराने बारे लोगों को लगातार समझाया जा रहा है साथ ही उन्हें आपसी भाईचारा बनाए रखने बारे हिदायत दी जा रही है।




 आज वीरवार को भट्टूकलां क्षेत्र में उप पुलिस अधीक्षक चंद्रपाल व भट्टूकलां थाना प्रबंधक शादी राम को साथ लेकर भट्टूकलां क्षेत्र के विभिन्न गांव सरवरपुर,बोदीवाली,मेहुवाला,बन मन्दोरी,पिली मन्दोरी, डाबी खुर्द, जांडवाला बागड़,दैयड, भट्टूकलां,किरढान,सिरढान, ढिंगसरा, खान मोहमद, ढाणी माजरा, आदी गांव का दौरा कर वहां के संवेदनशील पोलिंग बूथों का फिजिकल निरीक्षण भी किया।



 उन्होंने अधिकारियों को को निर्देश दिए की चुनाव के समय आने वाली परेशानी को समय रहते दूर करें। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि शस्त्र लाइसेंस धारक अपने हथियार नजदीकी थाना व गन हाउस में बिना देरी के जमा करवाएं।



 उन्होंने चुनाव के दौरान शांतिपूर्ण महोल रखने, चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से करवाने तथा आपसी भाईचारा कायम रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि अगर कोई व्यक्ति



 पंचायत चुनाव में विघ्न डालने की कोशिश करता है या किसी प्रकार का षड्यंत्र रचता है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।



 उन्होंने जिला फतेहाबाद की संपूर्ण जनता से चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से सफल बनाने के लिए पुलिस विभाग को सहयोग की अपील की है।


 सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट 


No comments:

Post a Comment