Advertisement


 फतेहाबाद गुरु नानक पुरा पुलिस चौकी टीम ने हेरोइन सहित 1 को किया काबू कर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सप्लायर को भी काबू कर लिया गया।



फतेहाबाद 15 नवंबर पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी के दिशा निर्देश अनुसार नशा तस्करों पर कार्रवाई करते हुए शहर थाना फतेहाबाद के अंतर्गत गुरु नानक पुरा पुलिस चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर जुगलाल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने 4.60 ग्राम हेरोइन सहित एक व्यक्त को काबू करने में सफलता प्राप्त की है। चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर जुगलाल ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम गुरु नानक पुरा मोहल्ले में गश्त पर थी तभी एक युवक सामने से आता दिखाई दिया जो पुलिस की गाड़ी को देखकर वापस भागने लगा।



 पुलिस ने शक के आधार पर तुरंत कार्रवाई करते हुए उससे रुकवा कर नियम अनुसार उसकी तलाशी ली गई उसके कब्जे से हेरोइन  बरामद हुई। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को पुलिस हिरासत  में लिया और उसका नाम पता पूछा तो आरोपी ने अपना नाम मोहीत पुत्र अशोक कुमार वासी नजदीक बङा गुरुदवारा तहसील चौक फतेहाबाद बतलाया।  पकड़े गए आरोपी के खिलाफ थाना शहर फतेहाबाद में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग अंकित कर आगामी कार्रवाई नियम अनुसार करते हुए।पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह ये हेरोइन गुरमुख सिंह निवासी गुरुनानकपुरा से लेकर आया था । पुलिस ने सप्लायर को भी गिरफ़्तार करके के आज दोनो आरोपियों को माननीय अदालत में पेश किया गया।


 सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट 





No comments:

Post a Comment