Advertisement


 


फतेहाबाद पुलिस ने बुजुर्ग महिला की हत्या की गुत्थी सुलझाई, गांव का ही एक युवक गिरफ्तार,


सलाम खाकी न्यूज़ 

फतेहाबाद, 15 अक्तूबर। गांव अहरवां में एक बुजुर्ग महिला की हत्या करने की गुत्थी को फतेहाबाद पुलिस ने सुलझाने में कामयाबी हासिल की है। ब्लाईंड मर्डर की इस गुत्थी में पुलिस टीम ने अहम सुराग जुटाते हुए गांव के ही कुलदीप नामक युवक को गिरफ्तार किया है।



 डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के कब्जे से बुजुर्ग महिला के कानों से चुराई गई बालियां और वारदात में प्रयुक्त कापा को बरामद कर लिया है। आरोपी को आज माननीय अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत मे हिसार जेल भेजा जाएगा। 




डीएसपी ने बताया कि सदर फतेहाबाद पुलिस ने 27 सितम्बर को पंजाब के सरदूलगढ़ निवासी मनजीत कौर उर्फ परमजीत कौर नामक महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। अपनी शिकायत में मनजीत कौर ने कहा था कि उसके पिता की मौत के बाद उसकी मां 64 वर्षीय अमर कौर गांव अहरवां में पुश्तैनी मकान में अकेली रहती थी। उसे सूचना मिली कि उसकी माता अमर कौर की रात के समय किसी ने चोटें मारकर हत्या कर दी है। सूचना के बाद जब वह गांव में पहुंची तो देखा कि उसकी मां चारपाई पर मृत पड़ी थी और उसके शरीर पर चोटों के निशान थे। अमर कौर के कानों से सोने की बालियां व कोका भी गायब था। इस पर उसने इस बारे पुलिस को सूचना दी। डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी और अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस टीम ने अहम सुराग जुटाते हुए गांव अहरवां के ही कुलदीप नामक युवक को गिरफ्तार किया है। डीएसपी ने बताया कि कुलदीप चोरी की नीयत से महिला के घर में घुसा और बालियां चोरी करने के बाद बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी थी। कुलदीप को आज अदालत में पेश कर हिसार जेल भेजा जाएगा।


सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट 





......

No comments:

Post a Comment