Advertisement

इंस्पेक्टर सुरेश कुमार ने किया नशे पर प्रहार, डोडा पोस्त सहीत आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान “ऑपरेशन क्लीन” के तहत कार्रवाई करते हुए डिंग थाना की पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान गांव पतली डाबर क्षेत्र से एक व्यक्ति से 850 ग्राम चुरा डोडापोस्त के साथ काबू करने में  सफलता हासिल की है । 


इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेश कुमार ने बताया की पकड़े गए व्यक्ति की पहचान कृष्ण के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत थाना डिंग में अभियोग दर्ज कर जांच शुरु की गई है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम गश्त व चैकिंग के दौरान गांव पतली डाबर में मौजूद थी । 


इसी दौरान गुप्त सुचना मिली की एक कृष्णा नामक व्यक्ती डोडा चुरा पोस्त बेचने जा रहा हैं अगर मोके पर पकड़ा जाऐ तो डोडा चुरा पोस्त बरामद हो सकता हैं | तभी तत्काल प्रभाव से कार्यवाई करते हुऐ थाना पुलिस ने राजपत्रित अधिकारी को मोके पर बुलाया ओर गावं में गऐ तो देखा की एक व्यक्ती लिफाफा लिऐ जा रहा हैं जो पुलिस पार्टी को देख भागने लगा तो मोके पर पकड़कर उसका नाम पुछा तो उसने अपना नाम कृष्ण बताया |


तभी राजपत्रित अधिकारी की मोजुदगी में तलाशी लेने पर उसके पास डोडा चुरा पोह्त बरामद हुआ जिसका  वजन 850 ग्राम था | थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से पूछताछ कर डोडापोस्त तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ कडी कार्यवाही की जाएगी ।



No comments:

Post a Comment