Advertisement

सीआईऐ ने सुलझाई महिला की हत्या मामले की गुत्थी, एक युवक काबू

 


अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सी. आई. ए सिरसा पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए पिछले दिनों शहर के भादरा तालाब क्षेत्र में एक महिला की हुई हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए मामले के एक आरोपी को काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है।




इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सी.आई.ए. सिरसा प्रभारी सब-इंस्पैक्टर राजपाल ने बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान महाबीर सिंह पुत्र रामफल निवासी खानपुर जिला कैथल के रूप में हुई है।


गौरतलब है कि 3 सितम्बर, 2022 को डी. सी. पार्क के नजदीक भादरा तालाब सिरसा के पास किराए के मकान में अपने बच्चों सहित रह रही महिला गगनदीप कौर की चुन्नी से गला घोंट कर हत्या कर दी थी। उन्होंने बताया कि इस संबंध में थाना शहर में 3 सितम्बर, 2022 को हत्या की विभिन्न धाराओं के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई थी।


उन्होंने बताया कि यह मामला पुलिस अधीक्षक डा. अर्पित जैन के संज्ञान में आने पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सी.आई.ए. सिरसा तथा थाना शहर की संयुक्त पुलिस टीमों का गठन कर मामले को शीघ्र सुलझाने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया की सी.आई.ए. की एक पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए आरोपी महाबीर सिंह को पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की है।



सब-इंस्पैक्टर राजपाल ने बताया कि पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से पूछताछ कर हत्या में प्रयुक्त सामान को बरामद किया जाएगा।



No comments:

Post a Comment