Advertisement

सीआईए सिरसा की नज़रो से अपराधियों का बच पाना नामुमकिन, 2 नोजवान लड़को से 2 पिस्टल बरामद

 


पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन के कुशल नेतृत्व में कार्य करते हुए जिला में अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत लगातार कारवाई करते हुए सीआईए सिरसा की टीम ने  प्रमार्थ कॉलोनी बेगू रोड शहर सिरसा से एक नौजवान लड़के को एक 32 बोर नाजायज पिस्तौल वा बाहद रकबा चतरगढ़ पट्टी से एक युवक को एक 12 बोर नाज़ायज़ पिस्तौल मय एक जिंदा कारतूस सहित काबू करने में सफलता हासिल की है!

                पकड़े गए युवकों की पहचान रजत कुमार पुत्र बुधराम वासी गाँव शाहपुर बेगू जिला सिरसा वा विष्णु पुत्र गुरचरण सिंह वासी गाँव बप्पा जिला सिरसा के रूप में हुई है ।

 


इस सम्बंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए सिरसा प्रभारी उप निरीक्षक *श्री राजपाल*  ने बताया कि सहायक उप निरीक्षक दीपक के नेतृत्व में सीआईए सिरसा की एक टीम मुखबरी के आधार पर प्रमार्थ कॉलोनी पुराना डेरा सच्चा सौदा बेगू रोड सिरसा के पास पहुंचे तो सामने एक गली से रोड की तरफ एक नौजवान लड़का पैदल आता दिखाई दिया जो सामने पुलिस की गाडी को देखकर घबराकर एकदम से वापिस मुड़कर जाने लगा तो सहायक उप निरीक्षक दीपक ने शक के आधार पर उस लड़के को साथी मुलाजमन की मदद से काबू करके नाम पता पूछा और उसकी तलाशी लेने पर उस लड़के के कब्जा से एक नाजायज पिस्तौल 32 बोर बरामद हुआ । 

प्रारम्भिक पूछताछ में पकड़े गये आरोपी रजत कुमार उक्त ने बतलाया कि वह यह नाज़ायज़ पिस्तौल अवतार सिंह पुत्र दर्शन सिंह वासी चकराइयां जिला सिरसा से खरीद कर लाया था ।

जिस पर पकड़े गए आरोपी रजत कुमार पुत्र बुधराम वासी गाँव शाहपुर बेगू जिला सिरसा वा सप्लायर अवतार सिंह पुत्र दर्शन सिंह वासी चकराइयां जिला सिरसा के खिलाफ मुकदमा नंबर ...... दिनांक 14.09.2022 धारा 25/54/59 शस्त्र अधिनियम थाना शहर सिरसा में दर्ज करके आगामी कार्यवाही शुरू कर दी गई है । ।

वहीं सीआईए सिरसा की एक अन्य टीम ने प्र. सि. सुनील कुमार के नेतृत्व में मुखबरी के आधार पर सरकारी स्कूल चतरगढ़ पट्टी सिरसा के पास पहुंचे तो सामने एक मकान के बाहर एक नौजवान लड़का खड़ा दिखाई दिया जो सामने पुलिस की गाडी को देखकर घबराकर एकदम से वापिस मुड़कर खाली प्लाट की तरफ चलने लगा तो प्र. सि. सुनील कुमार ने शक के आधार पर उस लड़के को साथी मुलाजमान की मदद से काबू करके नाम पता पूछा और उसकी तलाशी लेने पर उस लड़के के कब्जा से एक नाजायज पिस्तौल 12 बोर वा एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ । 

प्रारम्भिक पूछताछ में पकड़े गये आरोपी विष्णु उक्त ने बतलाया कि वह यह नाज़ायज़ पिस्तौल साहिल वासी दड़बा जिला सिरसा से खरीद कर लाया था ।



जिस पर पकड़े गए आरोपी विष्णु पुत्र गुरचरण सिंह वासी गाँव बप्पा जिला सिरसा वा सप्लायर साहिल वासी दड़बा जिला सिरसा के खिलाफ मुकदमा नंबर ...... दिनांक 14.09.2022 धारा 25/54/59 शस्त्र अधिनियम थाना सिविल लाइन सिरसा में दर्ज करके आगामी कार्यवाही शुरू कर दी गई है ।



No comments:

Post a Comment