Advertisement

हत्या प्रयास, लूट मामले में वांछित 10000 रुपए का इनामी बावरिया गैंग का छठा सदस्य व वारदात का आखरी आरोपी गिरफ्तार।


पुलिस अधीक्षक हिसार श्री लोकेन्द्र सिंह, आईपीएस के निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए  जिला पुलिस हिसार की सीआईए पुलिस टीम  ने गांव दौलतपुर में हुए मामले में बावरिया गैंग के 10000 रुपए के इनामी वांछित अपराधी व मामले में आखरी छ्ठे आऱोपी झाबा अटेरना, बल्लभगढ़, फरीदाबाद निवासी बादल  को थाना उकलाना में IPC की धारा 323/307/458/285/506/181/188/395/397/459 आर्म्स एक्ट और आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत अंकित अभियोग शंख्या 6 दिनाक 05.01.2022 में गिरफ्तार किया गया है।  

       उप पुलिस अधीक्षक श्री कप्तान सिंह ने बताया कि आऱोपी 10000 रुपए का इनामी शातिर अपराधी है और आरोपी पढ़ा लिखा नही है। गांव दौलतपुर में वारदात करने के बाद आरोपी मोटरसाइकिल पर सवार हो एटा, उत्तर प्रदेश चला गया और पुलिस द्वारा पकड़े जाने के भय से अपने ठिकाने बदलता रहा। आरोपी ने अपना मोबाइल फोन व सिम कार्ड कही रास्ते में फेक दिया था। लूटी गई धनराशि में से आरोपी के हिस्से में 12000 रुपए आए थे।  आरोपी कल अपनी रिश्तेदारी में रहनखेड़ी जा रहा था उसे बीच रास्ते बस स्टैंड हिसार के पास से सीआईए हिसार की पुलिस टीम जिसमे उप निरीक्षक संदीप, एएसआई सुभाष, EHC  ईश्वर ने गिरफ्तार किया।


पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार आऱोपी बादल व इसके साथियों पर जिला सिरसा व बहादुरगढ़ में IPC की धारा 460 के तहत अंकित अभियोग सहित 12 से 13 अभियोग अंकित है। आऱोपी ने अपने साथियों सहित कालांवाली जिला सिरसा व बहादुरगढ़ में चोरी/लूट की वारदात के दौरान हत्या की थी। आरोपी से पूछताछ जारी है आरोपी को पेश अदालत कर पुलिस रिमांड पर लिया जायेगा। उपरोक्त अभियोग में पहले अंबेडकर नगर, एटा, उत्तर प्रदेश निवासी दिनेश उर्फ जितेंद्र उर्फ झूडी, बोकली जिला भरतपुर राजस्थान निवासी राज कुमार उर्फ विशाल उर्फ़ रिशलू, एटा उत्तर प्रदेश निवासी नरेश उर्फ पप्पू, नांगल तेजू जिला रेवाड़ी निवासी विनोद उर्फ सोनू और  संजय को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। 

     उल्लेखनीय है कि दिनाक 04.01.2022 की रात में डायल 112 पर गांव दौलत पुर में गोली चलने की सूचना पर पहुची पुलिस को दौलत पुर निवासी राजा ने शिकायत दी कि मैं मेरे परिवार सहित घर मे सोये हुऐ थे। देर रात्री समय करीब 2.30 बजे मुझे घर में आवाज सुनाई दी तो मैनें उठकर देखा तो मेरे घऱ के आंगन में करीब 5-6 आदमी खड़े थे और कमरे मे रखा बक्शा जिसमे रूपये रखे थे उनके पास था फिर मैनें चोर-2 करके आवाज लगाई तो मेरे परिवार के सभी सदस्य उठ गये और घर मे घुसे हुए सभी आदमीयो ने हमारे उपर हमला कर दिया।


जो सब के हाथो मे डण्डे, हथियार थे। उन में से एक नें मेरी पत्नी राजबाला के सिर में लठ मारा। जब हमने मिलकर उन्हे पकडने की कोशिश की तो उन मे से एक ने अपनी पिस्तौल से सीधी मेरे उपर गोली चला दी जो मैं बाल बाल बच गया। फिर दुसरे ने पिस्तौल से हवाई फायर किया और बोला दुर रहो नही तो जान से मार देगें। फिर शोर सुनकर गांव वाले भी मौका पर गये। जिनकी मदद से हमने एक को मौका पर पकड पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

@Salam Khaki

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment