Advertisement

बरनाला रोड़ पर लेकर जा रहा था गांजा, एंटी नारकोटिक्स ने किया गिरफ्तार

 


पुलिस अधीक्षक डॉ0 अर्पित जैन के दिशा निर्देश अनुसार,श्री कुलदीप सिंह बेनीवाल उप पुलिस अधीक्षक डबवाली के कुशल नेतृत्व में नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत कार्यवाई करते हुऐ जिला की एन्टी नारकोटिक सेल सिरसा ने एक युवक को 740 ग्राम गांजा व मोटरसाइकिल  सहित पकड़ने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपी की पहचान राकेश @ मोहित पुत्र हंसराज वासी शहीदां वाली जिला सिरसा के रूप मे हुई हैं। 

     एन्टी नारकोटिक सेल सिरसा के इनचार्ज SI दाता राम की एक टीम, उप निरीक्षक सतबीर सिंह के कुशल नेतृत्व में गस्त व पड़ताल अपराध के दौरान पुलिस लाइन सिरसा से बरनाला रोड़ सिरसा की तरफ जा रहे थे तो पुलिस लाइन के मेन गेट के सामने पहुंचे तो सदर थाना की तरफ से एक युवक  मोटरसाइकिल पर आता दिखाई दिआ जो सामने से पुलिस की गाड़ी को देखकर,मोटरसाइकिल चालक मोटरसाइकिल को वापिस मोड़ने लगा तो वापस ना मोड़ सका जो शक के बिनाह पर उक्त युवक को मोटरसाइकिल सहित काबू करके नियमानुसार तलाशी अमल में लाई गई तो उसके कब्जा से 740 ग्राम गांजा बरामद हुआ।    




    जिस पर आरोपी उक्त के खिलाफ मुकदमा नंबर 00 दिनांक 28/08/2022 धारा 20/29/61/85 NDPS Act थाना सिविल लाइन सिरसा मे दर्ज करके, आगामी कारवाही अमल में लाई जा रही है।



No comments:

Post a Comment