Advertisement

बस स्टेंड पर हिरोईन सहित युवक को पकड़ स्पलायर को पकड़ने में जुटी एनसीबी सिरसा

 


हरियाणा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के प्रमुख अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक श्रीकांत जाधव के नेतृत्व में समूचे हरियाणा में नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए हरियाणा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सिरसा यूनिट की इकाई ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए एक लडके को 6 ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है। हरियाणा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों सिरसा यूनिट के इंचार्ज उप निरीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि बताया कि यूनिट की एक पुलिस टीम एएसआई चानन राम के नेतृत्व में गश्त व चैकिंग के दौरान बरनाला रोड़ बाल भवन के पास मौजूद थी। तभी एनसीबी टीम को गुप्त सूचना मिली कि 1 युवक भीम गोयल नामक चिट्टा बेचने का काम करता हैं जो अब सिरसा बस स्टेंड़ से भादरा बाजार अपने घर जाऐगा | अगर अभी मौके पर बस स्टेंड़ रैड़ की जाऐ तो चिट्टा सहित पकड़ा जा सकता हैं |

 तत्काल प्रभाव से कार्यवाई करते हुऐ एएसआई चानन राम अपनी पुलिस टीम के साथ बस पहुंचे तो देखा की एक युवक पुलिस को देख घबरा गया ओर भागने की कोशिस करने लगा तो पुलिस ने तत्पर्ता से कार्यवाई करते हुऐ उसे काबू कर नाम पता पुछा तो उसने अपना नाम भीम गोयल पुत्र घीसा राम वासी भादरा बाजार सिरसा बताया | मोके फर राजपत्रित अधिकारी की मोजुदगी में तलाशी लेने पर उसकी जेब में 6 ग्राम हिरोईन/ चिट्टा बरामद हुआ |   एनसीबी युनिट सिरसा प्रभारी राकेश कुमार पुनियां ने बताया की आरोपी की पहचान भीम गोयल पुत्र घीसा राम वासी सिरसा के रूप में हुई है।जिसका सिविल लाईन थाना सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से पूछताछ की जाएगी व सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।



 एनसीबी यूनिट सिरसा प्रभारी उप निरीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि जहां से भी यह नशा खरीद कर लाए थे उसे किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा। उसके लिए भी एक पुलिस टीम तैयार की गई है, जल्दी उसे काबू कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने आमजन से अपील की है कि अगर आपको कहीं पर भी नशा बिकता हुआ दिखाई दे तो एनसीबी के टॉल फ्री न0 90508-91508 पर बेफिक्र होकर सूचना दें , ताकि नशा तस्करों को सलाखों के पीछे भेजा जा सके। आपकी दी हुई सूचना पर तुरंत प्रभाव से कार्रवाई की जाएगी एवं सूचना देने वाले का नाम किसी भी सूरत में उजागर नहीं किया जाएगा।



No comments:

Post a Comment