Advertisement

कर सलाम तिरंगे को जिससे हमारी शान है- ऑफिसर कमांडिंग मेजर मीनू तोमर


आज दिनांक 13.08.2022 को श्री गांधी स्मारक इंटर कॉलेज विद्यालय के प्रांगण में 22 यूपी गर्ल्स बटालियन की एनसीसी कैडेट्स व विद्यालय के समस्त छात्र छात्राओं ने बटालियन की ऑफिसर कमांडिंग मेजर मीनू तोमर तथा विद्यालय के प्रधानाचार्य श्रीजीत नारायण भारती जी के निर्देशन में तथा एनसीसी अधिकारी लेफ्टिनेंट सविता चौधरी व विद्यालय के समस्त स्टाफ के मार्गदर्शन में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा अभियान जन जागरूकता रैली का आयोजन किया ।



विद्यालय के प्रबंधक श्री ओम करण जी ने सर्वप्रथम रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। एनसीसी कैडेट्स ने विभिन्न ओजस्वी नारों के माध्यम से हर घर तिरंगा लहराएंगे आजादी का अमृत महोत्सव मनाएंगे, दे सलामी इस तिरंगे को जिससे हमारी शान है, तिरंगा है आन मेरी ,तिरंगा है शान मेरी के माध्यम से ग्राम वासियों को जागरूक किया तथा 13 से 15 अगस्त तक राष्ट्रीय ध्वज लगाने के लिए प्रेरित किया ।




इसी क्रम में एनसीसी कैडेट्स ने ग्राम वासियों को तिरंगे भी वितरित किए। रैली का  रूट विद्यालय से होते हुए Dabathwa गांव में संपन्न हुआ। विद्यालय के प्रबंधक श्री ओम करण जी व प्रधानाचार्य श्री जीत नारायण भारती जी ने एनसीसी कैडेट व समस्त छात्र छात्राओं के कार्य, लगन व प्रयास की सराहना की।

@Salam Khaki
8010884848
7599250450

No comments:

Post a Comment