Advertisement

डे -डोमिनेशन के दौरान इंस्पैक्टर अमित बैनिवाल ने लाखों रुपए की हेरोइन के साथ मोटरसाइकिल सवार दो युवक दबोचे।

 


पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन के नेतृत्व में जिला भर में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सिविल लाइन थाना पुलिस ने आज डे- डोमिनेशन के दौरान एक बड़ी कार्रवाई करते हुए मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को काबू कर उनके कब्जे से लाखों रुपए की 50 ग्राम हेरोइन बरामद करने में बड़ी सफलता हासिल की है। 


इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सिविल लाइन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अमित बेनीवाल ने बताया कि पकड़े गए युवकों की पहचान मेजर सिंह पुत्र कश्मीर सिंह तथा संतोख सिंह पुत्र दिलीप सिंह निवासी वार्ड नंबर 8 रानियां के रूप में हुई है। सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत थाना सिविल लाइन में अभियोग दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि सिविल लाइन थाना के सहायक उप निरीक्षक आनंद कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम डे -डोमिनेशन के दौरान हिसार रोड दिल्ली पुलिया पर आने जाने वाले वाहनों को चेक कर रही थी। 



थाना प्रभारी ने बताया कि इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो युवक फतेहाबाद की तरफ से आए और सामने पुलिस पार्टी को देख कर खिसकने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि शक की बिना पर मोटरसाइकिल सवार दोनों युवकों को काबू कर दक्षिण हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम के एसडीओ विकास ठकराल ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में  तलाशी लेने पर दोनों युवकों के कब्जे से लाखों रुपए की 50 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। सिविल लाइन थाना प्रभारी अमित बेनीवाल ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने बताया है कि उक्त हीरोइन को जिला हिसार के पीरांवाली गांव से लेकर आई थे और उसे रानिया क्षेत्र में सप्लाई किया जाना था। उन्होंने बताया कि पकड़े गए दोनों युवकों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।



No comments:

Post a Comment