Advertisement

खाकी ने चोरी के दो अॉटो रिक्शा 24 घंटे में ढुंढ निकाले


 

थाना औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने ऑटो रिक्शा चोरी करने के मामले में मुख्य आरोपी सहित एक अन्य को किया गिरफ्तार पुलिस टीम के द्वारा चोरी किए गए दो ऑटो रिक्शा मात्र 24 घंटे में किए बरामद 

दिनांक 4 जुलाई 2022 को थाना औद्योगिक क्षेत्र भिवानी के अंतर्गत पुलिस चौकी सब्जी मंडी क्षेत्र में पुलिस ने दो ऑटो रिक्शा चोरी के मामले दर्ज किए थे ।एक ऑटो रिक्शा सब्जी मंडी के अंदर तथा दूसरा ऑटो रिक्शा पार्किंग की जगह से चोरी किया गया था ।

दिनांक 5 जुलाई 2022 को सब्जी मंडी पुलिस चौकी इंचार्जसहायक उप निरिक्षक प्रवीण कुमार ने अपनी टीम के साथ  कड़ी मेहनत करती हुये ऑटो  चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों की पहचान संदीप उर्फ मनदीप पुत्र सुरेंद्र वासी कोंट रोड़ भिवानी तथा सोमबीर पुत्र राजकरण वासी भिवानी के रूप में हुई है ।

पूछताछ÷ पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ करने के दौरान आरोपियों ने बताया कि नशा करने की आदी है तथा नशे की पूर्ति हेतु चोरी करते हैं तथा चोरी की गई ऑटो पार्ट्स बेचने  देते हैं। औद्योगिक थाना  क्षेत्र में लगभग आरोपी संदीप उर्फ मनदीप पर चोरी के करीब 05 मामले दर्ज है।आरोपियों को आज माननीय न्यायालय में पेश किया जायेगा।

सलाम खाकी न्यूज भिवानी से रिपोर्टर फतेह सिंह की रिपोर्ट



No comments:

Post a Comment