Advertisement

जिला पुलिस भिवानी के 02 पुलिस अधिकारीयों के सेवानिवृत्ति पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में किया गया विदाई समारोह का आयोजन

  


पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते बताया कि आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय भिवानी के कांफ्रेंस हाल में पुलिस विभाग में सेवा पूर्ण कर चुके 02 पुलिस अधिकारीयों की विदाई पार्टी का आयोजन किया गया।

जिला कल्याण निरिक्षक बृजबाला ने सेवानिवृत्त हो रहे पुलिस कर्मचारियों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कर्मचारियों ने पुलिस विभाग में सेवा काल के दौरान ईमानदारी तथा निष्ठा से कार्य करके पुलिस विभाग का गौरव बढाया है।

उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय, श्री विरेन्द्र सिंह जी ने बताया कि सहायक उप निरिक्षक कमल सिंह तथा मुख्य सिपाही ओमप्रकाश ने उनके विभाग के प्रति लग्न,मेहनत तथा ईमानदारी से कार्य करते हुए अपनी सेवाएं विभाग को समर्पित करते हुए उत्कृष्ट सेवाएँ प्रदान की है।इनका कार्यकाल अति सराहनीय रहा है इसलिए ये बधाई के पात्र है।

उप पुलिस अधीक्षक महोदय के द्वारा आज सेवानिवृत्त हो रहे कर्मचारियों को स्मृति चिन्ह तथा फूल माला पहनना कर सम्मानित किया गया तथा उनके शेष बचे जीवन के लिए शुभकामनाएँ दी गई।पुलिस विभाग के द्वारा भविष्य में हर प्रकार की सहायता के लिए आश्वासन दिया गया।इस अवसर पर जिला पुलिस के पुलिस अधिकारी /कर्मचाथी तथा सेवानिवृत्त हो रहे पुलिस कर्मचारियों के परिवार जन उपस्थित रहे ।

जिला पुलिस भिवानी के 02 पुलिस अधिकारीयों के सेवानिवृत्ति पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में किया गया विदाई समारोह का आयोजन 

No comments:

Post a Comment