Advertisement


 


 *भारी मात्रा में अवैध शराब सहित छह आरोपी करनाल पुलिस ने किए गिरफ्तार,* 


 *आरोपियों के कब्जे से 310 बोतल अवैध देशी व अंग्रेजी शराब और 16 बोतल बीयर व एक गाडी की गई बरामद,* 


दिनांक 10 जून 2022 करनाल,                जिला पुलिस करनाल की विभिन्न पुलिस टीमों द्वारा अवैध शराब का कारोबार करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की गई है। पुलिस टीमों द्वारा भारी मात्रा में अवैध शराब सहित विभिन्न मामलों में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पहले मामले में आज दिनांक 10 जून को एएसआई भारत भूषण पुलिस चौकी सदर बाजार की अध्यक्षता में टीम द्वारा *आरोपी संजय पुत्र महिपाल वासी गली न0.4 आन्नद विहार करनाल को शक के आधार पर एक आल्टो गाडी सहित गिरडापीर के पास से काबू किया गया। गाडी की तलाशी लेने पर गाडी मे रखे कट्टों में से 08 पेटी, कुल 96 बोतल देशी शराब बरामद की गई व आरोपी की गाडी को कब्जा पुलिस में लिया गया।* इस संबंध में आरोपी के खिलाफ थाना शहर करनाल में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।



  -दूसरे मामले में कल दिनांक 09 जून को मुख्य सिपाही कर्मबीर सिंह थाना असंध की अध्यक्षता में टीम द्वारा *दो आरोपियों 1. प्रदीप पुत्र कर्मबीर व 2. कमल पुत्र रणधीर वासियान वार्ड न0. 01 असंध को वार्ड न0.01 से एक घर के सामने से शराब की पेटियों को अवैध तौर से कही ले जाने की फिराक में रहते समय गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के कब्जे से 10 पेटी, कुल 120 बोतल देशी शराब बरामद की गई।* इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ थाना असंध में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। 



  -तीसरे मामले में करनाल पुलिस की एक्साइज स्टाफ इंचार्ज निरीक्षक दलसेर सिंह की अध्यक्षता में टीम द्वारा *आरोपी चन्द्रभान पुत्र स्व. फत्तूराम वासी वार्ड न0.13 निसिंग जिला करनाल को नौ गजा पीर वार्ड न0.15 निसिंग के पास से गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से 12 बोतल देशी शराब बरामद की गई।* इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ थाना निसिंग में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। 


  -चौथे मामले में उप निरीक्षक राममेहर थाना रामनगर की अध्यक्षता में टीम द्वारा *आरोपी प्रीतम सिंह पुत्र प्रेम सिंह वासी मकान नम्बर-67/7 गन्दा नाला रामनगर जिला करनाल को अवैध शराब बेचने की विश्वसनीय सूचना पर रेलवे वाला पुल से गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से 07 बोतल देशी शराब बरामद की गई।* इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ थाना रामनगर में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। 


  -पांचवे मामले में मुख्यमंत्री उडनदस्ता, आबकारी विभाग व जिला पुलिस द्वारा गांव काछवा में करनाल-सीतामाई रोड पर बनी दुकान में रैड की गई। *टीम द्वारा दुकान के अन्दर से 75 बोतल अवैध देशी व अंग्रेजी शराब (बोतल, अध्धे व पव्वे), 16 बोतल बीयर, कुल 91 बोतल अवैध देशी, अंग्रेजी शराब व बीयर बरामद की गई और मौका पर से एक व्यक्ति जयप्रकाश पुत्र मुलायम सिंह वासी गांव मोहकम पुर थाना किशनी जिला मैनपुरी उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया गया।* इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ थाना सदर में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। आरोपियों को आज पेश अदालत किया गया।


सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट




.....

No comments:

Post a Comment