Advertisement

ऐलनाबाद एंटी नारकोटिक्स सैल ने किया लाखो रूपये के सफेद नशे के साथ बाईक सवार काबू

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान ऑपरेशन क्लीन के तहत कारवाई करते हुए जिला की ऐलनाबाद एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान गांव नाथूसरी चौपटा क्षेत्र से मोटरसाइकिल सवार एक युवक को लाखों रुपए की 94 ग्राम हेरोइन सहित काबू करने मं बड़ी सफलता हासिल की है । 

इस संबंध में विस्तार से जानकारी देते हुए ऐलनाबाद नारकोटिक्स सेल प्रभारी सब इंस्पेक्टर रामकुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान विनोद कुमार पुत्र लाल चंद स्वामी निवासी वार्ड नं. 6 नजदीक नत्थू आटा चक्की डिंग मंडी जिला सिरसा के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि ऐलनाबाद एंटी नारकोटिक्स सेल की एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान बस स्टैंड नाथूसरी चौपटा क्षेत्र में मौजूद थी । इसी दौरान सामने से एक युवक मोटरसाइकिल HF Deluxe लिए हुए आता दिखाई दिया मोटरसाइकिल सवार युवक ने सामने पुलिस पार्टी को देखकर वापस मुड़कर भागने  की कोशिश की तो तो शक के आधार पर उक्त मोटरसाइकिल सवार युवक को काबू कर राजपत्रित अधिकारी की मौजूदगी में तलाशी लेने पर उसके कब्जा से लाखों रुपए की 94 ग्राम हेरोइन बरामद बरामद हुई



 उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक के खिलाफ नाथूसरी चौपटा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है । ऐलनाबाद नारकोटिक्स सेल प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड  पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के  दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य  लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी ।



No comments:

Post a Comment