Advertisement

बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर जा रहा था सफेद नशा लेकर, सीआईए कालांवाली ने किया काबू

 

पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में जिला भर में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान "ऑपरेशन क्लीन" के तहत कार्रवाई करते हुऐ जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान मंडी कालावाली से बिना नम्बर के मोटरसाइकिल  मार्का HF Deluxe पर सवार एक नौजवान लडके को 5.50 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है । 

इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए कालांवाली प्रभारी सब इंस्पेक्टर *राजपाल* ने बताया कि पकड़े गए लडके की पहचान कृष्ण कुमार पुत्र देवीलाल उर्फ ध्यानु वासी वार्ड न. 6 पंडितों वाली गली, मंडी कालावाली के रुप में हुई है ।        


        उन्होंने बताया कि सीआईए कालांवाली पुलिस टीम के उप निरीक्षक दलीप सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान नजदीक दुर्गा मंदिर मंडी कालावाली मौजूद थी कि सामने से एक मोटरसाइकिल सवार नौजवान लड़का आता दिखाई दिया जिसको नजदीक आने पर रुकने का इशारा किया तो उस लड़के ने मोटरसाइकिल को वापस मोड़कर भागने की कोशिश की तो मोटरसाइकिल अचानक बंद हो गया तो शक के आधार उक्त मोटरसाइकिल सवार लडके को काबू कर राजपत्रित अधिकारी श्री गौरव कांत S.M.S. मांगेआना की मौजूदगी में तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 5.500 ग्राम हेरोइन बरामद हुई ।  

जिस पर पकड़े गए आरोपी वा सप्लायर कम्मू पुत्र जमीत वासी मंडी कालावाली वा जनटी पुत्र वख्सिस सिंह वासी दादू के खिलाफ थाना कालावाली में मुकदमा नंबर ......दिनांक 23.04.2022 धारा 21/61/85 NDPS ACT. दर्ज करके आगामी कारवाई शुरू कर दी गई है । पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा और रिमाण्ड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी ।



No comments:

Post a Comment