Advertisement





*यशवीर हत्याकांड में कौशल, टेकचन्द व बम्भीया ग्रुप पंजाब गैंग के 50 हजार रूपये के ईनामी शार्प शूटर मनोज उर्फ मन्नू पन्हेडा को साथी राहुल आमरू सहित बाद रिमांड अवधि भेजा जेल।*


*दोनों आरोपियों से 7 दिन की पुलिस हिरासत रिमांड अवधि दौरान अलग-अलग पिस्टल बरामद*


*आरोपियों पर आधा दर्जन संगीन मामले जिनमें हत्या, हत्या का प्रयास, रंगदारी व शास्त्र अधिनियम के तहत है दर्ज*


सलाम खाकी न्यूज़

पलवल पुलिस 6 अप्रैल 2022

थाना सदर जिला पलवल प्रभारी निरीक्षक राधेश्याम ने जानकारी देते हुए बताया कि श्री राजेश दुग्गल आईपीएस पुलिस अधीक्षक पलवल द्वारा जिला पुलिस को अपराधियों एवं अपराध पर अंकुश लगाने के सख्त निर्देश जारी किए हुए हैं जिनकी पालना के तहत दिनांक 22 मार्च 2022 को गांव दीघोट में हुए यशवीर हत्याकांड संलिप्त दो आरोपियों जिनमें एक पर ₹50000 का इनाम घोषित है को एक साथी के साथ दिनांक 29.03.2022 को धर दबोचने में विशेष सफलता प्राप्त की थी। दोनों आरोपियों को पेश अदालत कर 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था।  


आगे प्रभारी थाना ने बताया कि दिनाक 22 मार्च 2022 को गैंगस्टर यशवीर वासी दिघोट की हत्या कौशल व टेकचन्द के कहने पर आरोपी राहुल, मनोज @ मन्नु पन्हेडा, सन्दीप वासी धतीर व 3 आरोपी बम्भीया ग्रुप के सदस्यों के साथ मिलकर यशवीर वासी दिघोट के घर में घुसकर गोलिया मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपीयान मनोज उर्फ मन्नू व कौशल, टेकचन्द व बम्भीया ग्रुप पंजाब गैंग का शार्प शूटर है।अपराधिक रिकॉर्ड के मुताबिक मनोज उर्फ मन्नू पर हत्या, हत्या का प्रयास, रंगदारी व शास्त्र अधिनियम के तहत कई अभियोग दर्ज है जिन्होंने जून 2021 में अनूप वासी अलावलपुर जिसकी हत्या अपने साथी आरोपी कैलाश डागर वासी अलावलपुर के साथ रंजीश के चलते कैलाश, राहुल, दयाचन्द उर्फ डीलर व 2 अन्य साथियों के साथ मिलकर की थी। इसके अलावा मनोज @ मन्नु पन्हेडा, दयाचन्द उर्फ डीलर व टेकचन्द ने मिलकर सितम्बर 2020 में नोएडा में जैकी व अरुण वासी पन्हेड़ा की गोली मार कर हत्या कर दी थी। जिस पर आरोपी मनोज उर्फ मन्नू पन्हेड़ा पर ₹50000 का इनाम घोषित किया गया था। मनोज उर्फ मन्नू व राहुल आमरू दोनो कौशल व टेकचन्द के मुख्य शार्प शूटर है। *यशवीर हत्याकांड में दोनों आरोपियों से 7 दिन की रिमांड अवधि के दौरान वारदात में प्रयुक्त अलग-अलग दो पिस्टल बरामद की गई हैं।*  रिमांड अवधि उपरांत दोनों आरोपियों को पेश अदालत कर जेल की सलाखों के पीछे भेजा गया है। इस हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपियों की धरपकड़ जारी है जो शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से 

ब्यूरो चीफ़ उजागर सिंह






.....

No comments:

Post a Comment