Advertisement

थाना सिवानी पुलिस ने खेत से मोटर तथा तार चोरी करने के मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार आरोपी 3 दिन के पुलिस रिमांड पर

 


प्रबंधक थाना सिवानी निरीक्षक कुलदीप कुमार के नेतृत्व वाली टीम के इंचार्ज मुख्य सिपाही उदय भान ने थाना सिवानी क्षेत्र में खेतों से समर्सिबल मोटर की तार चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

 दिनांक 21 अप्रैल 2022 को अभियोग में प्रभावी कार्रवाई करते हुए थाना सिवानी के मुख्य सिपाही उदय भान ने अपनी टीम के साथ खेतों से समर्सिबल मोटर की तार चोरी करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है गिरफ्तार आरोपियों की पहचान भागीरथ उर्फ भाग सिंह उर्फ कालिया पुत्र श्री राम वासी जिला गंगानगर राजस्थान तथा सुभाष पुत्र सोग्राम वासी हनुमानगढ़ राजस्थान के रूप में हुई है ।

गिरफ्तार आरोपियों पर निम्नलिखित मामले दर्ज हैं:-1. अभियोग संख्या 369 दिनांक 8 दिसंबर 2021 को धारा 379 411 भारतीय दंड संहिता के तहत थाना सिवानी में मामला दर्ज है।

2. अभियोग संख्या 314 दिनांक 29 /10/ 2020 को धारा 379 तथा धारा 411 भारतीय दंड संहिता के तहत थाना सिवानी में मामला दर्ज है।

 पुलिस टीम द्वारा आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया गया। जहां से 3 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है आरोपियों से गहनता से पूछताछ जारी है उपरोक्त अभियोग में तीन आरोपियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। 

सलाम खाकी न्यूज  भिवानी से रिपोर्टर फतेह सिंह की रिपोर्ट




No comments:

Post a Comment