Advertisement

ओह ! बाप रे बाप ! एक लैपटॉप, 11 मोबाईल फोन, 10000/- रुपयों सहित 2 काबू

 


पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन के कुशल नेतृत्व में कार्य करते हुए अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत लगातार कारवाई करते हुए सीआईए कालावाली की टीम ने मुखबरी के आधार पर बाहद रकबा रंगडी रोड सिरसा से 2 व्यक्तियों को IPL के चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते हुए 2 व्यक्तियों को एक लैपटॉप, 11 मोबाईल फोन, 10000/- रुपयों की राशी सहित काबू करने में सफलता हासिल की है!



 इस सम्बंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए कालावाली प्रभारी उप निरीक्षक *श्री राजपाल*  ने बताया कि सीआईए कालावाली की टीम ने सहायक उप निरीक्षक परमजीत सिंह के नेतृत्व में मुखबरी के आधार पर बाहद रकबा नजदीक सैनी स्वीट्स रंगड़ी रोड सिरसा से IPL चेन्नई और मुंबई के क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते हुए 2 व्यक्तियों को काबू किया गया है जो पकड़े गए व्यक्तियों की पहचान मोहित कुमार पुत्र भारत भूषण अरोड़ा वासी गली न. 2 कल्याण सिरसा वा राजेश कुमार पुत्र चंद्र भान वासी खन्ना कॉलोनी हिसार रोड सिरसा के रूप में हुई है ।

             जिस पर पकड़े गए उपरोक्त दोनो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा नंबर.....दिनांक 21.04.2022 धारा 13A/3/67 जुआ अधिनियम थाना शहर सिरसा में दर्ज करके आगामी कारवाई शुरू कर दी गई है ।



No comments:

Post a Comment