Advertisement


 *जाखल SHO सादीराम ने नशामुक्ति अभियान को लेकर*

 *गांव चूहड़पुर में सेमिनार का आयोजन किया, थाना प्रभारी ने बताए नशे के दुष्प्रभाव,*

 *आमजन से की अपील फतेहाबाद को नशा मुक्त बनाने में पुलिस का सहयोग करें ,*


 *नशा बेचने वालों की खैर नहीं है। SHO सादीराम*



 सलाम खाकी न्यूज़

फतेहाबाद,27 मार्च । नशा एक अभिशाप है। यह एक ऐसी बुराई है जिससे इंसान का अनमोल जीवन समय से पहले ही मौत का शिकार हो जाता है। नशीले पदार्थो के सेवन से व्यक्ति को शारीरिक, मानसिक और आर्थिक नुकसान होने के साथ-साथ ही सामजिक वातावरण भी प्रदूषित होता है। साथ ही स्वयं और परिवार की सामाजिक




 स्थिति को भी भारी नुकसान पहुंचाता है। यह बात जाखल थाना प्रभारी एसआई सादी राम ने क्षेत्र के गांव चूहड़पुर में जिला पुलिस द्वारा आयोजित नशामुक्ति सेमिनार को संबोधि करते हुए कही। पुलिस अधीक्षक श्री सुरेन्द्र सिहं भोरिया के निर्देशानुसार उन्होंने ग्रामीणों को नशे से होने वाले दुष्प्रभावों के बारे में जानकारी दी और पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान का सहयोग करने और इस अवैध धंधे से जुड़े लोगों की जानकारी देने की भी अपील की। ग्रामीणों ने पुलिस की इस पहल की सराहना करते हुए पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया। सेमिनार को संबोधित करते हुए थाना प्रभारी ने कहा कि नशे के आदी व्यक्ति को हेय की दृष्टि से देखा जाता है। नशा करने वाला अपने परिवार पर एक बोझ की तरह हो जाता है। उन्होंने कहा कि जिले को नशामुक्त करने को लेकर पुलिस पूरी तरह कृतसंकल्प है।



 आम लोगों को भी इस अभियान में पुलिस का सहयोग करना चाहिए। अगर उन्हें नशा तस्करी बारे कुछ भी जानकारी मिले तो वे तुरंत हेल्पलाइन नंबर 8814011755 पर दें। इसके अलावा नजदीकी पुलिस स्टेशन में भी सूचना दे सकते है। सूचना देने वालों के नाम गुप्त रखा जाएगा।


 सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment