Advertisement

तीन गाड़ी चालकों से रुपए छीनने के मामले में दो आरोपियों को सीआईऐ ने किया गिरफ्तार

 

पुलिस टीम द्वारा आरोपियों से एक देसी पिस्तौल तथा डोगा किया 

बरामद

महेंद्र वाशी जिला हनुमानगढ़ ने थाना तोशाम में पुलिस को एक शिकायत दर्ज करवाई थी शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि वह दिनांक 3 मार्च 2022 को अपनी गाड़ी में  लकड़ियां भरकर तोशाम की तरफ जा रहा था।अचानक मिरान चौक की तरफ से एक बोलेरो गाड़ी आई।जिसमें तीन नौजवान लड़के सवार थे।उन्होने बोलेरो गाड़ी को मेरी गाड़ी के आगे लगा दिया तथा पिस्टल प्वाइंट पर 5000 रूपये छिन लिये।वहीं आरोपियों ने एक अन्य गाड़ी चालक से भी रूपये छिन लिये।शिकायत के आधार पर पुलिस ने संबधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

दिनांक 14 मार्च 2022 को अभियोग में प्रभावी कार्रवाई करते हुए सीआईए स्टाफ 1 भिवानी के सहायक उप निरीक्षक सतीश कुमार ने अपनी टीम के साथ पिस्टल पॉइंट पर रुपए छीनने के मामले में दो आरोपियों को गांव गारनपुरा  खुर्द से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

आरोपियों की पहचान पंकज पुत्र राजवीर तथा विकास पुत्र धर्मवीर वासी गारनपुरा खुर्द के रूप में हुई है आरोपियों से एक अवैध पिस्तौल तथा 1डोगा का बरामद किया गया है।

आरोपी विकास के खिलाफ शस्त्र अधिनियम हत्या प्रयास मारपीट चोरी आदि के कई मामले दर्ज हैं पूछताछ के दौरान आरोपियों ने 3 मार्च 2022 को 3 गाड़ी चालकों से रुपए छीनने तथा गारनपुरा खुर्द के शराब ठेके में तोड़फोड़ तथा चोरी करना स्वीकार किया है ।आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। आरोपियों से गहनता से पूछताछ जारी है ।

सलाम खाकी न्यूज़ भिवानी से रिपोर्टर फतेह सिंह की रिपोर्ट



No comments:

Post a Comment