Advertisement

डेढ़ किलो चरस बरामद

 महम / महम में डेढ़ किलो चरस बरामद:एक खाली प्लॉट में खड़ा था तस्करी की फिराक में, दूसरा बाइपास पर ग्राहकों का इंतजार करता दबोचा




महम पुलिस ने दो तस्करों को अलग-अलग जगह से डेढ़ किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पहला आरोपी एक खाली प्लॉट में चरस के साथ उसकी तस्करी की फिराक में खड़ा मिला, वहीं दूसरा बाइपास पर ग्राहकों का इंतजार कर रहा था। दोनों को मौके पर जाकर पुलिस ने दबोच लिया। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। उनके साथियों की जानकारी ली जा रही है।


मुखबिरों ने दी सूचना


पुलिस ने बताया है कि बुधवार को टीम जिले में नशा तस्करों को पकड़ने के लिए लगातार छापामारी कर रही थी। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि गांव निंदाना के एक खाली प्लॉट में युवक नशीले पदार्थों की तस्करी के लिए खड़ा है। मौके पर जाकर युवक को दबोचा तो उससे एक प्लास्टिक के कट्‌टे से एक किलो 5 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपी ने पूछताछ में अपना नाम दीपक निवासी गांव निंदाणा बताया।


निंदाना बाइपास पर मिला दूसरा


पुलिस ने बताया कि पहले आरोपी को गिरफ्तार किया ही था कि उन्हें सूचना मिली कि गांव निंदाना के बाइपास पर एक और तस्कर ग्राहकों के इंतजार में खड़ा है। मौके पर जाकर उसे भी गिरफ्तार किया गया। आरोपी से पुलिस को 520 ग्राम चरस मिली। पूछताछ में उसने अपना नाम संदीप निवासी गांव निंदाना बताया है। पुलिस इस बात की भी जानकारी जुटा रही है कि क्या यह दोनों आरोपी एक दूसरे को जानते हैं।

सलाम खाकी न्यूज से क्राईम रिपोर्ट सुमित कुमार

No comments:

Post a Comment