Advertisement


 फतेहाबाद एंटी नारकोटिक्स सैल पुलिस टीम  ने 30.40 ग्राम  हेरोइन सहित कार सवार तीन तस्करों को किया काबू।


 सलाम खाकी न्यूज़


फतेहाबाद, 4 फरवरी। एंटी नारकोटिक सैल फतेहाबाद पुलिस की टीम ने नशा तस्करों की धरपकड़ जारी रखते हुए शहर में गश्त के दौरान तीन युवकों को हेरोइन सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पकड़े गए तीनों आरोपियों की पहचान दिनेश कुमार, हरप्रीत सिंह उर्फ सोनू निवासी डीसी कालोनी फतेहाबाद व जोगेन्द्र सिंह उर्फ चिन्टू निवासी बीघड़ रोड, काठमण्डी फतेहाबाद के रूप में हुई है। पुलिस ने थाना शहर फतेहाबाद में तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत


 मामला दर्ज कर आज तीनों को माननीय अदालत में पेश किया जाएगा, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में हिसार भेजा जाएगा। एंटी नारकोटिक सैल फतेहाबाद पुलिस की टीम एएसआई मेजर सिंह के नेतृत्व में गश्त के दौरान फतेहाबाद शहर से चलकर नेशनल हाइवे रतिया पुल से माजरा की तरफ जा रही थी तो कुछ ही दूरी पर सर्विस रोड पर खड़ी एक कार में तीन युवक बैठे दिखाई दिए। पुलिस टीम को देखकर युवक घबरा गए और कार को स्टार्ट कर भागने की कोशिश करने लगे।



शक के आधार पर पुलिस ने कार को रूकवाकर उसमें सवार तीनों युवकों को काबू कर लिया और पूछताछ की। पुलिस ने जब इनकी तलाशी ली तो इनके कब्जे से 30 ग्राम 40 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आगामी कार्यवाही कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है।


सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट



No comments:

Post a Comment