Advertisement


 


 *चाकू के बल पर डरा धमका कर व मारपीट करके केंटर छीनने की वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपी करनाल पुलिस नेे किये काबू,* 


 *आरोपियों के कब्जे से छीना गया आईसर केंटर, वारदात में इस्तेमाल मोटरसाईकिल व चाकू किया गया बरामद,* 


दिनांक 02 फरवरी 2022  करनाल,          जिला पुलिस करनाल के थाना घरौंडा की पुलिस टीम द्वारा चाकू के बल पर डरा धमका कर व मारपीट करके एक केंटर चालक से उसका आईसर केंटर छीनने की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। इस वारदात के संबंध में शिकायतकर्ता अमित कुमार महाराज पुत्र रामानंद महाराज वासी सेक्टर-02 शताब्दी नगर परतापुर मेरठ ने दिनांक 31.01.2022 को करनाल पुलिस को एक शिकायत दी। जिसमें उसने बताया कि वह पानीपत की एक ट्रांसपोर्ट कम्पनी में पिछले चार साल से बतौर ड्राईवर काम कर रहा है और उक्त कम्पनी में आईसर केंटर चलाने का काम करता है। उसने बताया कि वह दिनांक 31.01.2022 को दोपहर के समय अपने केंटर को लोडिंग के लिये अलीपुर गांव की फैक्ट्री में लेकर जा रहा था, जैसे ही वह हरिसिंहपुरा चौक पर पंहुचा तो वंहा पर पहले से एक बाईक पर तीन अज्ञात लडके मौजूद थे। जिन्होने उसके केंटर को रुकवाकर उसके केंटर की चाबी छीन ली और चाकू के बल पर डरा धमका कर व मारपीट करके उससे उसका केंटर छीनकर व एक आरोपी मोटरसाईकिल के साथ मौका से फरार हो गये। इस संबंध में शिकायतकर्ता अमित कुमार उपरोक्त के ब्यान पर बाईक सवार तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाना घरौंडा में धारा 379बी आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया।



मामले की आगामी तफ्तीश ए.एस.आई. विनोद कुमार थाना घरौंडा की अध्यक्षता में टीम को सौंपी गई। सूचना प्राप्ति के तुरंत बाद की उपरोक्त पुलिस टीम हरकत में आई और तत्परता से वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये। अंततः दिनांक 31 जनवरी/01 फरवरी की रात्री को मामले में कार्यवाही करते हुये टीम द्वारा *तीन आरोपियों का पीछा करते हुये तीनों आरोपियों 1. अमन पुत्र रामपाल वासी गांव बराना जिला पानीपत 2. विक्की पुत्र हरपाल वासी गांव कुराड जिला पानीपत व 3. सचिन पुत्र तेजबीर वासी गांव बैबल जिला पानीपत* को विश्वसनीय साक्ष्यों के आधार पर गांव बैबल जिला पानीपत के पास से *छीने गये आईसर केंटर व वारदात में इस्तेमाल मोटरसाईकिल सहित* काबू कर लिया गया। पूछताछ में आरोपियों द्वारा खुलासा किया गया कि वह शराब का नशा करने के आदी हैं। उन्होने शराब पीने के लिये रूप्ये खत्म होने पर किसी को लूटने की योजना बनाई थी। आरोपियों ने बताया कि उनके पास पहले से ही एक चाकू भी मौजूद था। जांच में खुलासा हुआ कि आरोपियों ने पहले उक्त केंटर से अपनी बाईक टच होने की झूठी कहानी बनाकर उक्त केंटर को रूकवाया और केंटर के ड्राईवर के साथ मारपीट की व उससे उसका केंटर छीनकर मौका से फरार हो गये। *आरोपियों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल चाकू को भी बरामद किया गया है।* जिसके बाद तीनों आरोपियों को पेश अदालत करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट




...

No comments:

Post a Comment