Advertisement


 

फतेहाबाद पुलिस का नशा तस्करों पर लगातार प्रहार,


 हेरोइन तस्करों पर 3 मामले दर्ज कर करीब 10 लाख रुपये की हेरोइन बरामद

96 ग्राम हेरोइन सहित 4 तस्करों को किया गिरफ्तार 


किसी भी  कीमत पर नशा तस्करों को नही बक्शा जायेगा एसपी सुरेंद्र सिंह भोरिया।



सलाम खाकी न्यूज़


फतेहाबाद, 9 जनवरी।  पुलिस अधीक्षक श्री सुरेन्द्र सिंह भोरिया के दिशा-निर्देशानुसार नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत जिला फतेहाबाद पुलिस को आज दूसरे दिन भी कामयाबी मिली। पुलिस ने तीन अलग-अलग मामलों में चार युवकों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से करीब 10 लाख रुपये कीमत की 96 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पहले मामले में सीआईए टोहाना प्रभारी



 साधूराम की टीम ने कुलदीप सिंह उर्फ डुप्पा निवासी खटीक मोहल्ला रतिया को 50 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया। थाना सदर टोहाना में उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आज माननीय अदालत में पेश किया गया जहां से उसे सप्लायर बारे पुछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। सीआईए टोहाना की टीम एसआई औमप्रकाश के नेतृत्व में गश्त के दौरान जब बस अड्डा अकांवाली के पास पहुंची तो सामने खड़ा एक युवक पुलिस को देखकर बस अड्डे पर छिपने लगा। शक के आधार पर पुलिस ने उसे काबू कर तलाशी ली तो उसके कब्जे से 50 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। 

दूसरे मामले में सीआईए फतेहाबाद पुलिस की टीम ने क्षेत्र में गश्त के दौरान राकेश कुमार निवासी नागपुर हाल राजीव कालोनी फतेहाबाद व मनजीत



 सिंह निवासी दौलतपुर को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 40 ग्राम हेरोइन बरामद की है। दोनों के खिलाफ थाना सदर फतेहाबाद में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर माननीय अदालत में पेश कर पुछताछ के लिए रिमाड पर लिया जाएगा। सीआईए पुलिस फतेहाबाद की टीम एएसआई प्रेम कुमार के नेतृत्व में नेशनल हाइवे पर गश्त के दौरान गांव भोड़ा होसनाक से खाराखेड़ी की तरफ आ रही थी। टीम जब गांव चिंदड़ मोड़ के पास पहुंची तो वहां खड़े दो युवक पुलिस टीम को देखकर घबरा गए। शक के आधार पर पुलिस ने दोनों युवकों को काबू कर इनकी तलाशी ली तो उनके कब्जे से कुल 40 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। 





तीसरे मामले में थाना सदर रतिया के मामले पुलिस ने एसआई राधे कृष्ण के नेतृत्व में गश्त के दौरान गांव जल्लोपुर के समीप से सुनील कुमार निवासी फुलां को 6 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर माननीय अदालत में पेश किया। पुलिस ने आरोपी सुनिल से पुछताछ कर हेरोइन के सप्लायर के आरोप में सिमरनजीत निवासी फतेहाबाद को बी गिरप्तार कर लिया है।



सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट




.......

No comments:

Post a Comment