Advertisement



 *करनाल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी 3 किलो  अफीम सहित एक तस्कर पुलिस ने किया काबू।* 


 *आरोपी के कब्जे से तीन किलो अफीम व एक गाडी की गई बरामद,* 


सलाम खाकी न्यूज़


दिनांक 05 जनवरी 2022 करनाल,               जिला पुलिस करनाल की स्पेशल स्टाफ असंध की टीम द्वारा एक आरोपी को भारी मात्रा में अफीम की तस्करी करते हुये गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आज दिनांक 05 जनवरी 2022 को उप निरीक्षक रामफल की अध्यक्षता में स्पेेशल स्टाफ की टीम जिसमें एएसआई



 राजकुमार, एएसआई भल्लेराम व मुख्य सिपाही सुधीर कुमार अपराध रोकथाम हेतू गांव खेडी सर्फली बस अड्डा पर मौजूद थी। उसी समय टीम को विश्वसनीय सूचना प्राप्त हुई कि *आरोपी गुरजेंट सिह पुत्र साहब सिंह वासी गांव चौगामा जिला करनाल* अपनी गाडी नम्बर एचआर-40-ई-2222 में किसी व्यक्ति से पेहवा से अफीम खरीदकर लेकर राजौन्द की तरफ से असंध की तरफ आएगा। प्राप्त सूचना के आधार पर टीम द्वारा गांव खेडी सर्फली के पास निर्माणाधीन ओवरब्रिज पर नाकाबंदी की गई। दौराने नाकाबंदी कुछ देर बाद उक्त स्थान से उपरोक्त गाडी को रूकवाकर ड्राईवर से पूछताछ की गई। *जिसने पूछताछ में अपना नाम गुरजैंट सिंह उपरोक्त बतलाया। गाडी की तलाशी लेने पर आरोपी की गाडी में रखे आचार के डब्बों में आचार के नीचे से पोलोथीन मे पैक हुई एक-एक किलोग्राम के तीन पैकेट कुल तीन किलोग्राम अफीम बरामद की गई और आरोपी की गाडी रैक्सोन को भी कब्जा पुलिस में लिया गया।* इस संबंध में आरोपी के खिलाफ थाना असंध में एनडीपीएस एक्ट की धारा 18, 25 के तहत मामला दर्ज किया गया। 





  प्रारम्भिक जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी ने उपरोक्त अफीम पंजाब के रहने वाले किसी सन्नी नाम के व्यक्ति से मंगाई थी। जिसको कोई तीसरा व्यक्ति पेहवा में देकर गया था। आरोपी ने बताया कि उसने दो लाख रूप्ये प्रति किलोग्राम के हिसाब से यह अफीम मंगाई है। जिसको करनाल के अलग-2 हिस्सों में दो से तीन गुने मंहगे दाम पर सप्लाई करना था।



 आरोपी को कल दिनांक 06.01.2022 को पेश अदालत करके पुलिस रिमाण्ड पर लिया जायेगा। दौराने रिमाण्ड आरोपी से गहनता से पूछताछ की जायेगी और इस नशे की सप्लाई चैन का पता लगाकर आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा व मामले का खुलासा किया जायेगा।


सलाम खाकी न्यूज़ से 

ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट




......

No comments:

Post a Comment